scriptनशे में उपयोग को लाई गईं कफ सीरप की ३६०० बोतलें जब्त | Ahmedabad, SOG, Gujarat, crime | Patrika News

नशे में उपयोग को लाई गईं कफ सीरप की ३६०० बोतलें जब्त

locationअहमदाबादPublished: Oct 03, 2020 11:51:50 pm

Ahmedabad, SOG, Gujarat, crime एसओजी ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

नशे में उपयोग को लाई गईं कफ सीरप की ३६०० बोतलें जब्त

नशे में उपयोग को लाई गईं कफ सीरप की ३६०० बोतलें जब्त

अहमदाबाद. जिले के चांगोदर थाना इलाके में लोगों को नशे के लिए अवैध तरीके से कफ सीरप उपलब्ध कराकर इसका अवैध कारोबार करने वाले दो और आरोपियों को जिले के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप(एसओजी) ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से कप सीरप की ३६०० बोतलें जब्त की हैं, जिन्हें आरोपियों ने नशे के लिए बेचने को संग्रह कर रखा था।
पकड़े गए आरोपियों में जूनावाडज निवासी हरीश चौधरी और अमित सिंह पाल शामिल हैं। हरीश मूलरूप से राजस्थान का जबकि अमित सिंह उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। दोनों को खेडा जिले से पकड़ा गया है।
इससे पहले एसओजी ने चार आरोपियों को इस मामले में लाखों रुपए के मुद्दामाल के साथ गिरफ्तार किया था। जिसमें मो.सलमान शेख, अलाउद्दीन मंसूरी, शैलेष कुशवाह, मांगीलाल उर्फ मनीष शामिल हैं। इन आरोपियों की पूछताछ में पता चला कि कुछ आरोपियों ने नशे के इस कारोबार के मालसामान को खेडा जिले में काजीपुरा गांव के पास भी संग्रह करके रखा है। सूचना के आधार पर मौके पर दबिश देकर नशे के लिए उपयोग में ली जाने वाली कफ सीरप की ३६०० बोतल, दो मोबाइल फोन एक गाडी सहित आठ लाख ४४ हजार रुपए का मुद्दामाल जब्त किया है। अब तक इस मामले में कुल ३० हजार कप सीरप की बोतलें, दवाई की ८१ हजार गोलियां सहित ४६.७२ लाख रुपए का मुद्दामाल जब्त किया जा चुका है।
जिले में चांगोदर के साथ बावला और साणंद इलाके में लोगों को इस प्रकार से कप सीरप के जरिए नशा कराने का पर्दाफाश हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो