scriptधूप-छांव के बीच तापमान में कमी | Ahmedabad, Temperature , Cloudy | Patrika News

धूप-छांव के बीच तापमान में कमी

locationअहमदाबादPublished: Jun 06, 2020 11:00:47 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

अहमदाबाद समेत राज्य के विविध भागों में धूलभरी आंधी की संभावना

धूप-छांव के बीच तापमान में कमी

धूप-छांव के बीच तापमान में कमी

अहमदाबाद. प्रदेश में बादलों की आवाजाही के चलते शनिवार को पूरे दिन धूप-छांव का सिलसिला रहा। जिससे तापमान में गिरावट आई है। प्रदेश के सौराष्ट्र समेत कई भागों में बारिश भी रही। मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि रविवार को अहमदाबाद समेत कुछ भागों में धूल भरी आंधी आ सकती है।
मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार रात से लेकर सुबह तक अमरेली, अहमदाबाद, भावनगर, राजकोट, सुरेन्द्रनगर में हल्की बारिश हुई। बादल छाए रहने से पूरे दिन धूप-छावं का सिलसिला रहा। जिससे तापमान में कमी आई है। अहमदाबाद शहर में शनिवार को अधिकतम तापमान 37.5 डिग्री कम रहा। पिछले दिनों शहर का तापमान 44 डिग्री तक पहुंच चुका था। फिलहाल राज्यभर में तापमान में कमी आई है। अगले कुछ दिनों तक बादलों की आवाजाही रहेगी। जिससे हल्की बारिश भी हो सकती है।
मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि रविवार को बनासकांठा, साबरकांठा, अरवल्ली, महिसागर, अहमदाबाद, गांधीनगर, महेसाणा, सूरत, तापी डांग में धूलभरी आंधी चल सकती है। इसके अलावा सौराष्ट्र के अमरेली और भावनगर में तेज बारिश भी हो सकती है। इसके बाद आगामी 11 जून को भी राज्य के विविध भागों में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से हवा चल सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो