scriptडायरा में हवाई फायरिंग, वीडियो वायरल | Air firing in Dayro, Video Viral | Patrika News
अहमदाबाद

डायरा में हवाई फायरिंग, वीडियो वायरल

विधायक के दो पुत्रों सहित १० जनों के विरुद्ध मामला दर्ज

अहमदाबादMay 13, 2018 / 11:00 pm

Gyan Prakash Sharma

Air firing
आणंद. शहर में राजपूत क्षत्रिय सेना के कार्यक्रम में आयोजित राजभा गढ़वी के डायरा के दौरान हवा में फायरिंग का वीडियो वायरल होने से पुलिस ने विधायक के दो पुत्रों सहित १० लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन जनों को हिरासत में लिया है, जबकि फायरिंग में संलिप्त अन्य लोगों को पकडऩे के लिए पुलिस ने चार टीमें बनाई हैं।
जानकारी के अनुसार, आणंद के राजपूत क्षत्रिय सेना संगठन के दो वर्ष पूर्ण होने पर शहर के सोजित्रा रोड स्थित अमीन ऑटो के पास शुक्रवार रात को कलाकार राजभा गढ़वी का लोकडायरा का आयोजन किया गया था। इस दौरान गढ़वी के स्वागत में आणंद के विधायक कांतिभाई सोढ़ा के दो पुत्रों महेन्द्रसिंह एवं रणजीतसिंह ने अपनी बारह बोर की बंदूकों से हवा में फायरिंग की थी और कुछ लोगों ने डायरा के दौरान स्टेज के आगे जाकर बंदूक से फायरिंग की थी। फायरिंग के वीडियो को कुछ युवकों ने अपने फेसबुक सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वीडियो वायरल होने से जिला पुलिस अधीक्षक मकरंद चौहान ने टाउन पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए।
इस संबंध में आणंद टाउन पुलिस थाने में डी स्टाफ के हैड कांस्टेबल घनश्यामसिंह उत्तमसिंह ने मामला दर्ज कराया है, जिसमें बताया गया है कि क्षत्रिय समाज आणंद जिले की ओर से आयोजित डायरा में राजभा गढ़वी कलाकार थे। इस बीच गढ़वी के स्वागत के दौरान व आमंत्रित अतिथियों के संबोधन के दौरान रात १२ बजे के आसपास आणंद के विधायक कांतिभाई सोढ़ा के दो पुत्रों महेन्द्र एवं रणजीत ने अपनी बंदूकों से हवा में फायरिंग की थी। इसका वीडियो वायरल हो गया। डायरा में अज्ञात दो-तीन व्यक्तिोयं ने भी हवा में फायरिंग की थी। बंदूकों ने हवा में फायरिंग का भय का वातावरण पैदा किया था। इस संबंध में पुलिस ने विधायक पुत्रों महेन्द्रसिंह, रणजीतसिंह, आणंद जिला क्षत्रिय सेना के अध्यक्ष सुनीलसिंह परमार, उपाध्यक्ष संदीपसिंह डाभी, मंत्री रविराजसिंह वाघेला, दीपकसिंह वाघेला, अमितसिंह सोलंकी, विजयसिंह सोलंकी एवं अज्ञात दो-तीन जने के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

Home / Ahmedabad / डायरा में हवाई फायरिंग, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो