Air force day पर SWAC का Cycle expedition

Uday Kumar Patel | Updated: 09 Oct 2019, 04:16:06 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

-South western air command, Indian air force

-Cycle expedition, statue of unity

अहमदाबाद. दक्षिण पश्चिम वायु कमान (स्वैक) ने विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी पर वायु सेना दिवस मनाया। स्वैक की ओर से गत दिनों आरंभ हुई साइकिल अभियान को स्वैक के एयर ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ एयर मार्शल एस के घोटिया ने हरी झंडी दिखाई गई।
सोमवार को गांधीनगर स्थित स्वैक मुख्यालय से निकली यह यात्रा शाम वडोदरा पहुंची। इसके बाद वडोदरा के दरजीपुरा वायु सेना स्टेशन से यह यात्रा मंगलवार को स्टेच्यू ऑफ यूनिटी पहुंची।
इस अवसर पर एयर मार्शल ने प्रतिभागियों ने सिर्फ दो दिनों में इतनी दूरी की यात्रा साइकिल से पूरी करने की उपलब्धि की सराहना की। उन्होंने कहा कि यह प्रतिभागियों की सहनशक्ति, ताकत, जोश को दिखाता है। एयर मार्शल के मुताबिक साहसिक अभियानों के दौरान इस तरह के सुनियोजित रिस्क लेना सैन्य प्रशिक्षण का अहम हिस्सा है। इसके बाद उन्होंने सभी प्रतियागियों को सम्मानित किया। इस साइकिल यात्रा का उद्देश्य मानसिक व शारीरिक रूप से फिट रहने को लेकर जागरूकता फैलाना था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned