scriptहवाई अड्डा प्राधिकरण के अधिकारियों ने की इमारत की जांच | Airport Authority officials inspected the building | Patrika News

हवाई अड्डा प्राधिकरण के अधिकारियों ने की इमारत की जांच

locationअहमदाबादPublished: Sep 24, 2021 11:11:47 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

वडोदरा के ओड नगर व समा क्षेत्र में अतिक्रमण का मामला

हवाई अड्डा प्राधिकरण के अधिकारियों ने की इमारत की जांच

शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व वीएमसी में विपक्ष के पार्षद भी मौके पर पहुंचे

वडोदरा. शहर के हरणी-वारसिया रिंग रोड पर ओड नगर व समा क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित फ्लेट की ऊंचाई बढ़ाने पर हुए विवाद के बीच हवाई अड्डा प्राधिकरण के अधिकारियों ने शुक्रवार को इमारत की जांच की।
वडोदरा महानगर पालिका (वीएमसी) की ओर से योजना के तहत फ्लेट निर्माण का कार्य अहमदाबाद के बिल्डर को सौंपा गया था। पूर्व में अतिक्रमण व गैर-कानूनी तौर पर दीवार का निर्माण करवाने के बाद अब फ्लेट की ऊंचाई बढ़ाने पर विवाद हुआ है। प्राधिकरण के नियमों के अनुरूप ऊंचाई रखने की जांच के लिए प्राधिकरण के अधिकारी शुक्रवार को मौके पर पहुंचे।
इस बारे में सूचना मिलने पर एक निजी चैनल का कैमरामैन भी मौके पर पहुंचा। बिल्डर के बाउंसरों ने कैमरामैन को रोककर कथित तौर पर मोबाइल फोन छीनकर पिटाई की। सूचना मिलने पर वारसिया थाने की टीम मौके पर पहुंची और हमला करने के आरोपियों को हिरासत में लिया। इस बीच, शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व वीएमसी में विपक्ष के पार्षद भी मौके पर पहुंचे और बिल्डर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो