कार से शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

कार से शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

Omprakash Sharma | Publish: Sep, 06 2018 11:36:14 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

मंगाने वाला भी पुलिस की गिरफ्त में

गांधीनगर. गांधीनगर में चंद्राला नाका पॉइन्ट पर गुरुवार सुबह पुलिस ने एक कार से शराब समेत तीन लाख का सामान जब्त कर तीन जनों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें अहमदाबाद का वह व्यक्ति भी शामिल है जिसने शराब मंगाई थी।
गांधीनगर जिले की चिलोडा पुलिस की टीम गुरुवार सुबह चंद्राला नाका पॉइन्ट पर वाहन जांच में थी। उस दौरान अहमदाबाद की ओर आ रही एक कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई। कार से शराब की १४ पेटी मिली। जिसकी कीमत करीब अस्सी हजार के आसपास आंकी गई है। इस आरोप में पुलिस ने कार सवार व राजस्थान के उदयपुर जिले के बेदला गांव निवासी विष्णु ठाकोर तथा गौरवजीतसिंह डोडियो को गिरफ्तार करलिया गया। उस दौरान वहां अपनी कार से अहमदाबाद के शाहीबाग निवासी दिलीपसिंह राठोड़ भी पहुंच गया। बताया गया है कि दिलीपसिंह ने यह शराब उदयपुर से मंगवाई थी जो वहां जा पहुंचा। जब्त किए गए (दोनों कारों) समेत सामान की कीमत सात लाख के आसपास बताई गई है।
चाकू से हमला कर युवक को लूटा
अहमदाबाद. शहर के नवरंगपुरा में लॉगार्डन के निकट एक युवक पर चाकू से हमला कर उससे दस हजार की नकदी एवं मोबाइल फोन लूट लिया। इस संबंध में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।
पुलिस के अनुसार नवरंगपुरा में दिनेश हॉल की गली में रहने वाले लालूराम शंकरजी डामोर (२७) सोमवार सुबह लॉगार्डन के सिविक सेंटर के निकट से गुजर रहे थे। उस दौरान वहां मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात दो युवकों ने रास्ता पूछने के लिए लालूराम को रोका था। तभी मौका पाकर दो में से एक ने लालू पर चाकू से हमला कर दिया। उसके बाद उनके जेब से दस हजार रुपए व मोबाल फोन छीनकर दोनों भाग गए। इस संबंध में नवरंगपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।
७२ हजार लूटे
अहमदाबाद शहर के घोडासर निवासी ४५ वर्षीय संजय एन. पटेल शनिवार को वटवा जीआईडीसी स्थित महेन्द्रा कोटक बैंक में थे। उस दौरान वहां पहुंचे अज्ञात तीन जन ने चाकू के दम पर संजयभाई से ७२ हजार की नकदी लूट ली। इसके बाद तीनों वहां से फरार हो गए। इस संबंध में वटवा जीआईडीसी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Ad Block is Banned