scriptअल्पेश ठाकोर, धवल झाला आज भाजपा में जुड़ेंगे | Alpesh Thakor And his aide Jhala will join BJP today | Patrika News

अल्पेश ठाकोर, धवल झाला आज भाजपा में जुड़ेंगे

locationअहमदाबादPublished: Jul 18, 2019 03:14:27 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-जीतू वाघाणी की उपस्थिति में भगवा खेस पहनेंगे
-दोनों नेताओं ने राज्यसभा चुनाव के बाद कांग्रेस के विधायक पद से दिया था इस्तीफा

alpesh thakor, Dhavalsinh Jhala, congress, BJP

अल्पेश ठाकोर, धवल झाला आज भाजपा में जुड़ेंगे


अहमदाबाद. कांग्रेस छोड़ चुके दो विधायक अल्पेश ठाकोर और उनके सहयोगी धवल सिंह झाला गुरुवार को भाजपा में शामिल होंगे।
बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी की उपस्थिति में ये दोनों नेता भाजपा से जुड़ेंगे।
राज्यसभा चुनाव में भाजपा के लिए क्रॉसवोटिंग करने वाले इन दोनों नेताओं के भाजपा में आने की अटकलें लगाई जा रही थीं। दोनों के भाजपा में शामिल होने के लिए ठाकोर सेना और ओबीसी एकता मंच की कोर कमिटी ने हरी झंडी भी मिल चुकी है।
समाज की युवा पीढ़ी को शराब और धूम्रपान के नशे से मुक्ति का अभियान आरंभ करने के बाद वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले अल्पेश ठाकोर कांग्रेस में शामिल हुए। तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के साथ-साथ अन्य बड़े नेताओं की मौजूदगी में ठाकोर कांग्रेस से जुड़े। पहली बार उन्हें राधनपुर विधानसभा सीट से टिकट भी दिया गया और वे जीत भी गए। इसके बाद कांग्रेस ने उन्हें कई अहम पद दिए।
हालांकि लोकसभा चुनाव के ठीक पहले वे कांग्रेस से असंतुष्ट दिखाई दिए।
एक बारगी तो उन्होंने कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि गत 5 जून को ठाकोर और उनके सहयोगी झाला ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की बजाय भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने के बाद कांग्रेस के विधायक पद से इस्तीफा दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो