scriptअल्पेश ठाकोर मामला : कांग्रेस की ओर से लगाई गई गुहार में छह प्रकार की भूल | Alpesh Thakor issue: Congress made mistakes in submitting application | Patrika News

अल्पेश ठाकोर मामला : कांग्रेस की ओर से लगाई गई गुहार में छह प्रकार की भूल

locationअहमदाबादPublished: May 14, 2019 04:16:17 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-अल्पेश ठाकोर को विधायक पद से अयोग्य घोषित करने की गुहार

Alpesh Thakor, Congress, MLA

अल्पेश ठाकोर मामला : कांग्रेस की ओर से लगाई गई गुहार में छह प्रकार की भूल

गांधीनगर. अल्पेश ठाकोर को विधायक के पद से अयोग्य घोषित करने के मामले में नया विधानसभा अध्यक्ष राजेन्द्र त्रिवेदी ने कांग्रेस की ओर से लगाई गई गुहार को अधूरी मानते हुए कांग्रेस को नोटिस जारी किया है।
बताया जाता है कि कांग्रेस ने छह प्रकार की भूल की हैं। इनमें विधानसभा सचिवालय के समक्ष पेश किए गए आवेदन में पेज नंबर 3 पर हस्ताक्षर नहीं है। पेश किए गए आवेदन के पेज नंबर 5 पर शपथपत्र किए जाने का तारीख नहीं है। आवेदन के साथ पेश किए गए दस्तावेज मूल दस्तावेज की प्रति है, ऐसा शपथपत्र में नहीं दर्शाया गया है। इसके अलावा आवेदन के साथ जुड़े दस्तावेजों में आवेदन करने वाले कांग्रेस के सचेतक अश्विन कोटवाल का हस्ताक्षर नहीं है।
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की ओर से कहा गया था कि ठाकोर पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे चुके हैं और वे लोकसभा चुनावों के दौरान पार्टी के प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसलिए उन्हें विधायक पद से हटा दिया जाए।
गत महीने प्रदेश कांग्रेस अल्पेश ठाकोर को विधायक पद रद्द करने की गुहार लगा चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो