scriptAmbaji, pilgrimage, Dharm, Trust | Gujarat News : अंबाजी गब्बर में देश के सबसे बड़े लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पण | Patrika News

Gujarat News : अंबाजी गब्बर में देश के सबसे बड़े लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पण

  • मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने आद्यशक्ति धाम अंबाजी मंदिर में शीष झुका कर साढ़े छह करोड़ गुजरातियों की सुख, समृद्धि एवं सुरक्षा के लिए प्रार्थना की।

  • सीएम ने किए अंबाजी के दर्शन

अहमदाबाद

Updated: April 09, 2022 07:35:16 am

पालनपुर. मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने यात्राधाम अंबाजी में चैत्री नवरात्रि पर शुक्रवार को आद्यशक्ति मां अम्बे के दर्शन किए तथा उनकी पूजा-अर्चना की।
इस अवसर पर उन्होंने अंबाजी गब्बर पर देश के सबसे बड़े लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पण किया। पटेल ने आद्यशक्ति धाम अंबाजी मंदिर में शीष झुका कर साढ़े छह करोड़ गुजरातियों की सुख, समृद्धि एवं सुरक्षा के लिए प्रार्थना की। उन्होंने यह भी प्रार्थना की कि माताजी जनहित के कार्य करने की शक्ति दें, गुजरात विकास के मार्ग पर निरंतर आगे बढ़ता रहे व उत्तम से सर्वोत्तम बने। इसके लिए माताजी के कृपा-आशीष बरसते रहें।

Gujarat News : अंबाजी गब्बर में देश के सबसे बड़े लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पण
Gujarat News : अंबाजी गब्बर में देश के सबसे बड़े लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पण
मुख्यमंत्री पटेल ने मां आद्यशक्ति के दर्शन करने के बाद अंबाजी मंदिर परिसर में एग्रो मॉल का शुभारंभ कराया। उन्होंने पब्लिक एड्रेस सिस्टम तथा गुजरात पवित्र यात्राधाम विकास बोर्ड द्वारा विकसित अंबाजी मंदिर की मोबाइल ऐप का लोकार्पण भी किया।
Gujarat News : अंबाजी गब्बर में देश के सबसे बड़े लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पणइस अवसर पर मुख्यमंत्री ने फ़ार्मर्स प्रोड्युसर ऑर्गेनाइज़ेशन के अंतर्गत पांच लाभार्थियों को चाबियां अर्पित कीं। साथ ही विमुक्त जाति की 41 महिला लाभार्थियों को 80 वर्ग मीटर के प्लॉट की सनदों का वितरण भी किया।
इस अवसर पर परिवहन मंत्री पूर्णेश मोदी, सांसद परबत पटेल, राज्यसभा सांसद दिनेश अनावाडिया, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के. कैलाशनाथन, मुख्य सचिव पंकज कुमार, बनासकांठा जिला कलक्टर आनंद पटेल, जिला विकास अधिकारी स्वप्निल खरे, गुजरात पवित्र यात्राधाम विकास बोर्ड के सचिव आरआर रावल, अरवल्ली पुलिस अधीक्षक अक्षयराज मकवाणा एवं लाभार्थीगण उपस्थित रहे।
बच्चों को भेंट की स्कूली बैग
पाटण पत्रिका. पाटण जिला की सरस्वती तहसील के वायड प्राथमिक स्कूल के कक्षा 1 से 8 तक पढऩे वाले 475 विद्यार्थियों को स्कूल बैग वितरित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता तहसील प्राथमिक शिक्षा अधिकारी महेन्द्र मकवाणा ने की।
वायडा वणिक वायड संस्था और ट्रस्टियों और जेठालाल परीख चैरिटेबल ट्रस्ट अहमदबाद की ओर से बैग के लिए करीब 1.30 लाख रुपए की सहायता राशि अर्पित की गई। इसके अलावा बंदिश शाह वडोदरा की ओर से कलर करने के 50 बॉक्स और चॉकलेट का वितरण किया गया। स्वयंसेवियों की ओर से आगामी वर्ष कक्षा 6 से 8 में पढऩे वाले विद्यार्थियों को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी ले जाने की घोषणा की गई। वायडा वणिक वायड संस्था के प्रमुख रमेन्द्र परीख, सुनील शाह, शशांक शाह, बंदीश शाह वडोदरा, अजय परीख, गीता परीख समेत बीट केळवणी निरीक्षक रमेश देसाई, गांव के सरपंच अदेसिंह आदि मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.