गुजरात कॉलेज के बाहर जमकर उड़ी गुलाल

मनपा चुनाव की मतगणना...
ढोल नगाड़े व फूल मालाओं से विजयी प्रत्याशियों का स्वागत

By: Omprakash Sharma

Published: 23 Feb 2021, 10:04 PM IST

अहमदाबाद. शहर के एलिसब्रिज क्षेत्र स्थित गुजरात कॉलेज के बाहर मंगलवार सुबह से ही न सिर्फ ढोल की थाप पर समर्थक थिरके बल्कि जमकर गुलाल भी उड़ाई। कॉलेज से निकलने वाले हरेक विजयी प्रत्याशी को देखते ही नारेबाजी और फूल मालाओं से स्वागत का सिलसिला शाम तक चला। इस दौरान जमकर आतिशबाजी भी हुई। मौका था महानगरपालिका के चुनाव की मतगणना का।
महानगरपालिका के चुनाव के लिए मंगलवार से शुरू हुई मतगणना के चलते सुबह से ही गुजरात कॉलेज के बाहर भीड़ शुरू हो गई। उस दौरान जैसे-जैसे परिणाम घोषित हो रहे थे वैसे-वैसे यहां भीड़ बढ़ती गई। होली पर्व की तरह एक दूसरे पर गुलाल फेंकते समर्थक उस दौरान कफी उत्साहित नजर आए जब उनके नेता विजेता घोषित कर किए जा रहे थे। एक के बाद एक-एक कर कॉलेज से बाहर निकल रहे विजयी प्रत्याशियों के स्वागत में समर्थक जमकर गुलाल उड़ा रहे थे। इसके अलावा जमकर आतिशबाजी भी की गई। कॉलेज के गेट से निकलते ही विजेता का अभिवादन ढोल बजाकर किया जा रहा था। इसके अलावा उन्हें गोद में उठाकर लोग थिरकते भी नजर आए। फूल माला पहनाई जा रहीं थी जिसके बाद सजी धजी गाडिय़ों में जुलूस के लिए रवाना होते जा रहे थे। सुबह से शाम तक कॉलेज के सामने यह सिलसिला चला। दोपहर को लगभग 35 डिग्री तापमान के बीच लोग गर्मी के बावजूद जमकर थिरके भी।
ट्रैफिक हो रहा था जाम
गुजरात कॉलेज के सामने समर्थकों की भीड़ के कारण बार-बार ट्रैफिक जाम हो रहा था। इस दौरान मौजूद पुलिस कर्मियों को ट्रैफिक को सुचारू करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कॉलेज के आसपास सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त भी किए गए।

Omprakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned