scriptजगतपुर रेलवे क्रॉसिंग पर 66 करोड़ के खर्च से बनेगा ब्रिज | AMC, Jagatpur railway crossing, Ahmedabad | Patrika News

जगतपुर रेलवे क्रॉसिंग पर 66 करोड़ के खर्च से बनेगा ब्रिज

locationअहमदाबादPublished: Oct 08, 2020 09:47:41 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

कई कार्यों को किया मंजूर

जगतपुर रेलवे क्रॉसिंग पर 66 करोड़ के खर्च से बनेगा ब्रिज

जगतपुर रेलवे क्रॉसिंग पर 66 करोड़ के खर्च से बनेगा ब्रिज

अहमदाबाद. शहर के उत्तर-पश्चिम जोन स्थित जगतपुर रेलवे क्रॉसिंग पर 66 करोड़ रुपए के खर्च से फ्लाइओवर ब्रिज बनाया जाएगा। महानगरपालिका की गुरुवार को आयोजित स्टेंडिंग कमेटी की बैठक में ओवरब्रिज समेत अन्य कई विकास कार्यों को भी मंजूरी दी गई है।
शहर के दाणापीठ स्थित मनपा कार्यालय में आयोजित वच्र्यु्अल मीटिंग में विविध विकास कार्यों को मंजूरी दी गई। स्टेंडिंग कमेटी के अध्यक्ष अमूल भट्ट के अनुसार उत्तर पश्चिम जोन के जगतपुर स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर 66.72 करोड़ के खर्च से फ्लाइओवर ब्रिज बनाने के कार्य को मंजूर कर दिया गया है। इस कार्य में रेलवे की ओर से 50 फीसदी खर्च मुहैया कराया जाएगा। अन्य विकास कार्यों में वटवा क्षेत्र स्थित वानरवट तालाब, वटवा गांव तालाब, महालक्ष्मी तालाब, रोपड़ा चार रास्ता के निकट स्थित बबून तालाब को स्ट्रोम वाटर ग्रेविटी लाइन से इन्टरलिंक करने के लिए 8.61 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। इसके अलावा शाहआलम क्षेत्र में शाहनगर ड्रेनेज नेटवर्क को 4.59 करोड़ के खर्च से मंजूरी दी गई है। जबकि बेहरामपुरा तथा दाणीलीमडा क्षेत्र में रोड को री-सरफेस करने के लिए पौने दस करोड़ रुपए तथा शाहीबाग क्षेत्र में 7.11 करोड़ के खर्च से रोड को री सरफेस किया जाएगा। इन सभी विकास कार्यों को गुरुवार को मंजूरी दे दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो