scriptअमित शाह का आरोप, पाकिस्तान व कांग्रेस में एक समान माहौल | Amit shah alleged Congress Pakistan has same atmosphere | Patrika News

अमित शाह का आरोप, पाकिस्तान व कांग्रेस में एक समान माहौल

locationअहमदाबादPublished: Apr 15, 2019 12:39:19 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-40 जवानों के शहीद के बाद पाकिस्तान के साथ बातचीत करना चाहिए या बम और ग्रैनेड फेंकना चाहिए

amit shah, Gandhinagar

अमित शाह का आरोप, पाकिस्तान व कांग्रेस में एक समान माहौल

गांधीनगर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद देश के अंदर गुस्सा, निराशा, हताशा और क्रोध का माहौल था। भारत के पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने सीमाओं पर टैंक लगाकर अभेद किला बनाने का काम किया था, लेकिन मोदी भी सवाया गुजराती हैं जिन्होंने पुलवामा की घटना में मारे गए शहीदों की 13वीं के दिन एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों के अड्डे का खात्मा किया और इसके बाद देशभर में आनंद का माहौल दिखा, वहीं कांग्रेस के कार्यालय पर मातम छा गया।
गांधीनगर सीट से पार्टी के उम्मीदवार अमित शाह ने कहा कि उस वक्त के राहुल के फुटेज देखने पर पता चलता था कि पाकिस्तान और कांग्रेस में एक समान माहौल देखा गया। उन्हें लगता था कि ये क्या हो गया है, कांग्रेस का क्या नुकसान हुआ है, लेकिन अभी तक समझ में नहीं आ सका है।
सैम पित्रोडा के बयान की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि 40 जवानों के शहीद के बाद पाकिस्तान के साथ बातचीत करना चाहिए या बम और ग्रैनेड फेंकना चाहिए।
उ्न्होंने कहा कि पूरे विश्व में जवानों की शहीद का बदला इजरायल और अमरीका ही लेता था, अब इस सूची में भारत का नाम भी शामिल हो गया। देश की सुरक्षा सुनिश्चिता करना और देश का सम्मान बढऩा का काम भाजपा ही कर सकता है। चुनाव का मुद्दा यह हो सकता है। इस मुद्दे के आधार पर भाजपा देश की जनता के सामने है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो