scriptअमित शाह ने विभिन्न इलाकों की हाउसिंग सोसाइटी में की बैठक | Amit shah hold meeting with housing societies chairman | Patrika News
अहमदाबाद

अमित शाह ने विभिन्न इलाकों की हाउसिंग सोसाइटी में की बैठक

-चुनावी अभियान के तहत सैंकड़़ों लोगों से मिले

अहमदाबादApr 15, 2019 / 12:19 am

Uday Kumar Patel

Amit Shah, Meeting

शाह ने विभिन्न इलाकों की हाउसिंग सोसाइटी में की बैठक

अहमदाबाद. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गांधीनगर सीट से पार्टी के उम्मीदवार अमित शाह रविवार को अपने लोकसभा क्षेत्र में कई जगहों पर चुनावी अभियान के तहत सैंकड़़ों लोगों से मिले। भाजपा कार्यकर्ताओं से बैठक में उन्होंने पार्टी की जीत के लिए परिश्रम करने को कहा।
शाह ने साबरमती विधानसभा क्षेत्र के तहत राणिप, साबरमती, डी-केबिन, चांदलोडिया, घाटलोडिया विधानसभा क्षेत्र के तहत गोता वार्ड, नारणपुरा विधानसभा क्षेत्र के तहत नारणपुरा व नवावाडज, स्टेडियम वार्ड स्थित हाउसिंग सोसाइटी के चेयरमैन व सचिवों के साथ बैठक की। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने समृद्ध भारत के लिए नरेन्द्र मोदी सरकार को फिर से चुनने की अपील की।
इसके अलावा गांधीनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के तहत गांधीनगर तहसील के 12 गांवों में नेताओं के साथ और गांधीनगर शहर के मुख्य कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।
इससे पहले कलोल ने शाह ने अपने संसदीय क्षेत्र में यह तीसरा रोड शो किया। इससे पहले उन्होंने ६ अप्रेल को वेजलपुर और साबरमती विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया था। गत महीने 30 मार्च को नामांकन भरने से पहले नारणपुरा व घाटलोडिया विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया था। भाजपा ने अपने वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की जगह शाह को इस बार गांधीनगर से टिकट दिया है जो पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

Home / Ahmedabad / अमित शाह ने विभिन्न इलाकों की हाउसिंग सोसाइटी में की बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो