scriptगांधीनगर लोकसभा सीट : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 30 को पर्चा दाखिल करेंगे | Amit Shah will file nomination on March 30 | Patrika News

गांधीनगर लोकसभा सीट : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 30 को पर्चा दाखिल करेंगे

locationअहमदाबादPublished: Mar 27, 2019 12:11:19 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-अहमदाबाद में आयोजित होगा रोड शो

Amit Shah, Nomination, Gandhinagar

गांधीनगर लोकसभा सीट : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 30 को पर्चा दाखिल करेंगे

अहमदाबाद. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 30 मार्च को लोकसभा ् प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन भरेंगे। भाजपा ने गांधीनगर लोकसभा सीट से शाह को प्रत्याशी बनाया है।

मंगलवार को भाजपा के विजय संकल्प सम्मेलन के दौरान चुनावी सभा में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि शाह का रोड शो अहमदाबाद के नारणपुरा स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा स्थल से आरंभ होगा।
उल्लेखनीय है कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की अपनी पहली सूची में गांधीनगर के प्रत्याशी के रूप में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नाम की घोषणा की थी। पर्चा भरने के दौरान मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल सहित राज्य के मंत्रीगण सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।
भाजपा ने अपने वरिष्ठतम नेता व गांधीनगर लोकसभा सीट से छह बार सांसद रहे लाल कृष्ण आडवाणी की जगह शाह को चुनावी मैदान में उतारा है। शाह को लेकर वाघाणी ने घर-घर लोक संपर्क अभियान भी आरंभ कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो