अमिताभ ने नहीं देखा कच्छ, गांवों में घूमते तो नहीं करते : हार्दिक

Mukesh Sharma

Publish: Nov, 15 2017 05:12:12 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
अमिताभ ने नहीं देखा कच्छ, गांवों में घूमते तो नहीं करते : हार्दिक

विज्ञापनों में ‘कच्छ नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा’ प्रचार करने वाले टूरिस्ट कॉर्पोरेशन ऑफ गुजरात लिमिटेड (टीसीजीएल) के ब्रांड अंबेसेडर अमिताभ बच्चन पर प

भुज।विज्ञापनों में ‘कच्छ नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा’ प्रचार करने वाले टूरिस्ट कॉर्पोरेशन ऑफ गुजरात लिमिटेड (टीसीजीएल) के ब्रांड अंबेसेडर अमिताभ बच्चन पर पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के मुख्य संयोजक हार्दिक पटेल ने निशाना साधा। कच्छ जिले के दौरे के दौरान रविवार रात को हार्दिक ने कहा कि अमिताभ ने सच्चे अर्थ में कच्छ देखा ही नहीं। अगर अमिताभ बच्चन ने कच्छ के गांवों का सच्चा निरीक्षण किया होता तो ऐसे विज्ञापन नहीं करते।

गुजरात सरकार के अधीन टीसीजीएल की ओर से निर्मित ‘खुशबू गुजरात की’ विज्ञापन अभियान में अमिताभ बच्चन को ब्रांड अंबेसेडर बनाया गया। उन्होंने कच्छ के रण में इस विज्ञापन की शूटिंग की थी। उन्होंने ‘कच्छ नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा’ शब्दोंं से पर्यटकों को आकर्षित किया था। हार्दिक ने रविवार रात को कहा कि कच्छ के गांवों व कच्छ के किसानों की खराब दशा है, कच्छ के सुदूरवर्ती गांवों की परेशानियों को अभिनेता बच्चन ने देखा ही नहीं।

कच्छ जिले के राजपर में बोले हार्दिक : गुजरात भाजपा की जागीर नहीं, करारी परायज दें

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के मुख्य संयोजक हार्दिक पटेल ने कच्छ जिले के मांडवी विधानसभा क्षेत्र के राजपर गांव में रविवार रात को एक जनसभा में पाटीदारों व अन्य समाजों के लोगों से अपील की कि गुजरात भाजपा की जागीर नहीं है, विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी पराजय दें।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में पाटीदारों, किसानों व दलितों पर अत्याचार बढ़ा है। आम प्रजा परेशान है इसलिए भाजपा के त्रस्त शासन के विरुद्ध विपक्ष के तौर पर कांग्रेस मुद्दे उठाए तो कांग्रेस को हम इन मुद्दों पर समर्थन देंगे क्योंकि गुजरात किसी भाजपा की जागीर नहीं है, इसका हमें विरोध करना ही नहीं है।

हार्दिक ने कहा कि गुजरात में पीजीवीसीएल की ओर से किसानों को गलत तरीके से परेशान किया जा रहा है, झूठे मामले बनाकर फौजदारी कदम उठाए जा रहे हैं। नलिया कांड में मुख्य फरियादी पीडि़ता युवती की शिकायत दर्ज करने में ढाई महीने लगे लेकिन निर्दोष किसानों पर तुरंत ही शिकायत दर्ज होती है। गुजरात में भाजपा का शासन अब फटकर धुआं बन गया है। इसलिए अपील करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की शान को ठिकाने पर लाने के लिए विधानसभा चुनाव में कच्छ में भाजपा को ठिकाने लगाने का मौका आया है। हार्दिक ने भुज के स्वामीनारायण मंदिर व वांढाय में उमियामाता मंदिर में दर्शन किए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned