scriptआणंद : दो हादसों में 6 लोगों की मौत | Anand : 6 people died in two accidents | Patrika News

आणंद : दो हादसों में 6 लोगों की मौत

locationअहमदाबादPublished: Feb 06, 2023 10:13:20 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

ट्रेलर से टकराई वैन, तीन की गई जान, डाकोर लौट रहे थे

आणंद : दो हादसों में 6 लोगों की मौत

ट्रेलर से टकराई वैन।

आणंद/डाकोर. जिले में दो अलग-अलग जगह पर हुए दो हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई।
खेड़ा जिले में डाकोर के मूल निवासी व वर्तमान में वडोदरा शहर में रहने वाले अमित पंड्या रविवार को डाकोर से वैन से चालक सुनील परमार, दो मित्रों चिराग सोलंकी व राहुल माली के साथ वडोदरा गए। अमित को वडोदरा में छोडक़र वैन से दोनों मित्र चिराग सोलंकी व राहुल माली व वैन चालक डाकोर लौट रहे थे।
वडोदरा-अहमदाबाद हाईवे पर वहेराखाड़ी के समीप गणेशपुरा के निकट एक ट्रेलर चालक ने अंधेरे में अपना वाहन अचानक खड़ा कर दिया। पीछे से तेज गति से आ रही वैन टकरा गई। वैन में सवार चालक सुनील परमार व दो मित्रों चिराग सोलंकी व राहुल माली को गंभीर चोटें लगी। राहुल माली की मौके पर मौत हो गई।
सूचना मिलने पर एक्सप्रेस हाईवे की हैल्पलाइन टीम मौके पर पहुंची। दोनों घायलों सुनील परमार व दो मित्रों चिराग सोलंकी को समीप के अस्पताल पहुंचाया। वहां दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर डाकोर में शोक व्याप्त हो गया। कुछ लोग मौके पर व अस्पताल पहुंचे। अमित पंड्या ने खंभोलज थाने में मामला दर्ज करवाया है।
तारापुर तहसील के जिचका गांव में नहर में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, तीन श्रमिकों की मृत्यु, 11 को बचाया

दूसरी घटना में आणंद जिले की तारापुर तहसील के जिचका गांव में एक नहर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 3 श्रमिकों की मौत हो गई। हादसे में 11 श्रमिकों को बचा लिया गया।
जिचका गांव निवासी अजीत पटेल के खेत में धान की फसल की बुवाई कर मित्र नरेंद्र पटेल के बाड़े में रहने वाले 14 श्रमिक एक ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर लौट रहे थे। पंचमहाल जिले के निवासी ट्रैक्टर-ट्राली के चालक कमलेश मकवाणा ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया। नहर में ट्रैक्टर-ट्रॉली गिरकर पलट गई।
श्रमिकों का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। अन्य ट्रैक्टर की मदद से ट्रैक्टर-ट्राली को सीधा करने पर तीन श्रमिक बेहोश मिले। उन्हें समीप के अस्पताल पहुंचाया गया। तीनों को चिकित्सक ने दाहोद जिले के नानी संजेली निवासी रमेश डामोर, गलाना पड निवासी सोनलबेन, पंचमहाल जिले के पंडोई चोरा निवासी धर्मेश भूरिया सहित 3 श्रमिकों को मृत घोषित किया। अजीत पटेल ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक कमलेश मकवाणा के खिलाफ तारापुर थाने में मामला दर्ज करवाया है।
…………….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो