आणंद जिले में मिले कोरोना के दो नए मरीज

Anand, Coronavirus, Covid 19, death

By: nagendra singh rathore

Published: 22 May 2020, 11:15 PM IST

आणंद. जिले के उमरेठ एवं त्रणोल गांव में कोरोना से संक्रमित दो महिलाएं सामने आई हैं। जिले में खंभात को छोड़कर अन्य जगहों पर पिछले 30 दिन बाद ये मरीज सामने आए हैं। इनमें एक महिला उमरेठ की तो दूसरी त्रणोल गांव की है। आणंद जिले में इन दो महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही कुल मरीजों की संख्या 91 हो गई है। जिले में सबसे अधिक 73 मरीज खंभात में सामने आ चुके हैं। इसके अलावा उमरेठ में नौ, हाडगुड के तीन, पेटलाद के तीन आणंद में एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया गया है कि खंभात को छोड़कर जिले में अन्य कहीं भी 30 दिनों से संक्रमित मरीज की पुष्टि नहीं हुई है।
जिले में अब तक 1370 लोगों के कोरोना के टेस्ट करवाए गए हैं। इनमें से 1251 की रिपोर्ट नेगेटिव और 91 की पॉजिटिव आई है। जिले में इस महामारी के कारण नौ की मौत भी हो गई है।

क्वारंटाइन नियम का उल्लंघन, युवक विरुद्ध मामला दर्ज
आणंद. जिले की पेटलाद तहसील के दावोलपुरा गांव में भावनगर से आए एक युवक के खिलाफ क्वारंटाइन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। दावोलपुरा गांव निवासी अजय रावल नामक युवक गत नौ मई को भावनगर से आया था। इस युवक को कोरोना की शंका पर 9 मई से 22 मई तक क्वारंटाइन किया गया था। इसके बावजूद युवक ने नियमों का पालन नहीं किया। वह बाहर निकलकर अन्य लोगोंं के साथ भी बैठता था। गांव के सरपंच ने युवक को चेताया था। अंत में सरपंच आर.सी. ठाकोर ने पेटलाद पुलिस को अवगत कराने पर मामला दर्ज किया गया है।

Corona virus
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned