scriptवृद्धाश्रम में मास्क एवं होम्योपेथिक दवाइयों का निशुल्क वितरण | Anand, Mask , Corona virus | Patrika News

वृद्धाश्रम में मास्क एवं होम्योपेथिक दवाइयों का निशुल्क वितरण

locationअहमदाबादPublished: May 25, 2020 10:21:19 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

सांसद मितेष पटेल व अन्य लोग भी पहुंचे वृद्धाश्रम

वृद्धाश्रम में मास्क एवं होम्योपेथिक दवाइयों का निशुल्क वितरण

वृद्धाश्रम में मास्क एवं होम्योपेथिक दवाइयों का निशुल्क वितरण,वृद्धाश्रम में मास्क एवं होम्योपेथिक दवाइयों का निशुल्क वितरण,वृद्धाश्रम में मास्क एवं होम्योपेथिक दवाइयों का निशुल्क वितरण

आणंद. जिले की पेटलाद तहसील के लक्कडपुरा गांव स्थित वृद्धाश्रम में सोमवार को सांसद मितेष पटेल की ओर से मास्क एवं होम्योपेथिक दवाइयों का वितरण किया गया। कोरोना वायरस को नियंत्रण में करने के उद्देश्य से इस तरह की गतिविधियां जारी हैं।
सांसद मितेश पटेल ने वृद्धाश्रम में पहुंचकर सभी बुजुर्गों को होम्योपेथिक दवाइयां और मास्क का वितरण किया। बुजुर्गों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के उद्देश्य से यह कवायद की जा रही है। बुजुर्गों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए होम्योपेथिक दवाइयों और मास्क का वितरण करने के बाद पेटलाद के कस्बा क्षेत्र में 60 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गों और दस वर्ष से कम आयु वाले बच्चों को हेल्थ कार्ड भी दिए। इनके माध्यम से स्वास्थ्य पर निगरानी रखी जा सकेगी। पेटलाद नगरपालिका के कर्मचारी भी जगह-जगह मास्क एवं दवाइयों का वितरण कर रहा है। सांसद पटेल के साथ जिला भाजपा अध्यक्ष महेश पटेल, पूर्व मंत्री सीडी पटेल समेत अग्रणी मौजूद थे। अन्य कुछ संस्थाएं भी इस तरह के आयोजन कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो