पेट्रोल डीजल भाव में वृद्धि का विरोध

40 से अधिक कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

By: Omprakash Sharma

Published: 17 Jun 2020, 11:21 PM IST

आणंद. पेट्रोल डीजल भाव में वृद्धि होने पर बुधवार को आणंद एवं नडियाड में कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। नडियाद में पुलिस ने 40 से अधिक कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।
नडियाद में सरदार पटेल स्टेच्यु के निकट कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। नडियाद टाउन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। साथ ही आणंद में भी कांग्रेस की ओर से पेट्रोल डीजल के भाव में वृद्धि होने पर प्रदर्शन किया।

जामनगर डीजल-पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन
- कांग्रेस के 40 कार्यकर्ता हिरासत में.
जामनगर. पेट्रोल- डीजल के दाम में लगातार हो रही वृद्धि का जामनगर में बुधवार को कांग्रेस की ओर से थाली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पुलिस ने कांग्रेस के करीब 40 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।
प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से जनता पहले ही परेशान है अब पेट्रोल-डीजल के दाम में वृद्धि कर दी है। उन्होंने सरकार पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके विरोध में राज्य के विभिन्न जिलों में कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस के बैनर तले विरोध प्रदर्शन में शहर के कई कांग्रेसी पार्षदों, स्थानीय पदाधिकारियों के अलावा अनेक कार्यकर्ता शामिल हुए। भीड़ को बढ़ते हुए देखकर पुलिस ने करीब 40 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। शहर के लाल बंगला सर्कल में एकत्र कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने राज्य व केंद्र सरकार के विरोध में नारे भी लगाए। भीड़ को रोकने के उद्देश्य से पुलिस ने मनपा में विपक्ष के नेता अल्ताफ खफी के अलावा पार्षद युसूफ खफी , आनंद गोहिल समेत लगभग 40 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

Omprakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned