आणंद : बारिश रुकने के ७२ घंटे बाद भी नहीं उतरा पानी

आणंद : बारिश रुकने के ७२ घंटे बाद भी नहीं उतरा पानी
Local people performed

Gyan Prakash Sharma | Publish: Aug, 14 2019 09:22:47 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

आणंद. शहर में भारी बारिश के चलते विभिन्न क्षेत्रों में भरा पानी ७२ घंटे बाद भी नहीं उतरने से परेशान स्थानीय लोगों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया और प्रशासन के विरुद्ध व्यक्त किया।
जानकारी के अनुसार शहर के भालेज रोड स्थित गामडी से सलाटिया रोड को जोडऩे वाले नाले में सफाई के अभाव घास उग रही है, ऐसे में बारिश का पानी नाले से निकलने की बजाय आसपास के क्षेत्रों में घुस गया, जिसके कारण उमरीनगर, अयाज पार्क सहित १० से अधिक सोसायटियों में बारिश रुकने के ७२ घंटे बाद भी पानी भरा है। ऐसे में मच्छर व जहरीले कीड़ों का खतरा बढऩे लगा है।


स्थानीय लोगों का आरोप :
स्थानीय गृहिणी साहिस्ताबेन का आरोप है कि बरसाती पानी की निकासी नहीं होने के कारण आसपास पानी जमा हो गया है। हालात यह हैं कि सांप सहित जहरीले कीड़े निकलने के कारण लोग परेशान हैं। ऐसे में शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा।
स्थानीय कार्यकर्ता सिराजशा दीवान का आरोप है कि बारिश के दौरान यहां पानी भरने की समस्या वर्षों पुरानी है। नाले में बरसाती पानी की निकासी नहीं होने के कारण करीब १० सोसायटियों में पानी भर जाता है। इस संबंध में कलक्टर सहित उच्चाधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन अभी तक समस्या का कोई हल नहीं हुआ है। ऐसे में आक्रोशित महिलाओं ने मंगलवार को प्रदर्शन किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned