आंगडिय़ापेढ़ी कर्मचारी ने लूट का नाटक कर मित्र को दिए 30 लाख

पुलिस टीम को देख तेजाब पीने से मित्र की मौत

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 22 Jul 2021, 12:07 AM IST

राजकोट. शहर के मवडी 150 फीट रिंग रोड पर बालाजी हॉल के के समीप आंगडिय़ा पेढ़ी में काम करने वाले एक कर्मचारी ने लूट का नाटक कर मित्र को 30 लाख रुपए दिए लेकिन पुलिस टीम को देख तेजाब पीने से मित्र की मौत हो गई।
मवडी 150 फीट रिंग रोड पर आंगडिय़ा पेढ़ी के संचालक वकील व 150 फीट रिंग रोड पर माधव रेजिडेंसी निवासी निलेष भालोडी की शिकायत पर 150 फीट रिंग रोड पर बांसुरी पैलेस निवासी कर्मचारी संजय भीमाणी के विरुद्ध राजकोट तहसील थाने में मामला दर्ज करवाया।
शिकायत के आधार पर पेढ़ी के सेल्फ के 30 लाख रुपए का चेक निजी बैंक में जमा करवाकर राशि निकालने और मित्र केतन सदादिया को देकर लूट की कहानी बनाकर धोखाधड़ी व चोरी करने का मामला दर्जकर थाने की टीम ने आरोपी संजय भीमाणी को गिरफ्तार किया है।
खोजबीन करने पर नवागाम पहुंचने पर पुलिस टीम को देखकर केतन ने एसिड पी लिया, अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद बुधवार सवेरे केतन मौत हो गई। पुलिस टीम ने कहानी तैयार करने में मदद करने वाले बिपिन भीमाणी को भी हिरासत में लिया है। तहसील थाने के निरीक्षक जे.वी. धोला, उप निरीक्षक एन.डी. डामोर, पी.एम. राठवा व टीम ने दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू की है। केतन की मौत के बाद बी डिवीजन थाने में हैड कांस्टेबल विक्रमसिंह सोलंकी ने सूचनार्थ दर्ज कर जांच शुरू की है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned