एक और बुजुर्ग की हत्या

Mukesh Sharma

Publish: Oct, 13 2017 09:57:10 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
एक और बुजुर्ग की हत्या

शहर में वरिष्ठ नागरिक की हत्या की एक और घटना प्रकाश में आई है। केशवबाग के पास विद्यानगर फ्लैट में रहने वाली एक वृद्धा की हत्या कर दी गई। लूट के इरादे

अहमदाबाद।शहर में वरिष्ठ नागरिक की हत्या की एक और घटना प्रकाश में आई है। केशवबाग के पास विद्यानगर फ्लैट में रहने वाली एक वृद्धा की हत्या कर दी गई। लूट के इरादे से उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।वस्त्रापुर पुलिस सूत्रों के अनुसार विद्यानगर फ्लैट-विभाग एक में रहने वाली वृद्धा मीनाबेन जोग (६४) की हत्या कर दी गई। मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ मिला है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि लूट के इरादे से वृद्धा की हत्या की गई है।

पुुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना गुरुवार दोपहर को करीब चार से साढ़े चार बजे के बीच हुई। इस दंपत्ति का पुत्र दक्षिण अफ्रीका में रहता है। वह एक दिन पहले ही वापस आया है। गुरुवार दोपहर को वह किसी काम से बाहर गए थे। मीनाबेन के पति भी बाहर गए थे। मीनाबेन इस दौरान घर में अकेली थीं। इसी दौरान दोपहर के समय कोई व्यक्ति अंदर घुस आया। उसने वृद्धा के सिर पर वार किया। आरोपी के साथ वृद्धा ने हाथापाई की भी कोशिश की, लेकिन आरोपी ने उन पर वार करके उनके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। फिर वह उनके शरीर से सोने की चेन व तिजोरी से भी आभूषण व नकदी ले गए। आरोपियों की संख्या एक से ज्यादा होने की आशंका है।

सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, क्राइम ब्रांच की टीमें भी मौके पर पहुंच गईं। आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
विद्यानगर फ्लैट में सीसीटीवी कैमरे नहीं होने की भी बात सामने आ रही है।

नवरंगपुरा में हुई थी दो हत्या

इससे पहले नवरंगपुरा २५ अगस्त को नवरंगपुरा कॉमर्स छह रास्ते के पास दर्शन सोसायटी में लूट के इरादे से लेखक व योग प्रशिक्षक रसिकलाल मेहता (९२) की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने पूर्व नौकर शांतिलाल चरपोटे को गिरफ्तार किया गया था।

अनसुलझी है निर्मलाबेन के हत्या की गुत्थी

नवरंगपुरा में बीते वर्ष १८ सितंबर २०१६ को हुई वरिष्ठ नागरिक निर्मलाबेन शाह (७२) की हत्या की गुत्थी अभी तक अनसुलझी है। स्थानीय पुलिस से लेकर इस जांच को क्राइम ब्रांच को सौंपा गया था। लेकिन क्राइम ब्रांच के हाथ भी आरोपियों तक नहीं पहुंच पाए, इस मामले की जांच वापस नवरंगपुरा पुलिस को सौंप दी गई है।

 

स्थानीय एसीपी की निगरानी में जांच की जा रही है। इस वर्ष की यह दूसरी वरिष्ठ नागरिक की हत्या की घटना है। इस साल ३ फरवरी-२०१७ को कलश एवन्यु में वरिष्ठ नागरिक मालती पारेख (७५) की हत्या हुई थी। पुलिस ने मालतीबेन के यहां नौकरी करने वाले बंसी को गिरफ्तार किया था।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned