Ahmedabad News : एकजुट होकर संगठन हित में कार्य करने की अपील

विप्र फाउंडेशन की गुजरात इकाई की कार्यकारिणी की ऑनलाइन बैठक

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 20 Jul 2020, 09:35 PM IST

गांधीनगर. विप्र फाउंडेशन (विफा) की गुजरात इकाई की कार्यकारिणी व कार्यसमिति सदयों की ऑनलाइन बैठक इकाई के अध्यक्ष तुलसीभाई राजपुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित हुई।
बैठक में इकाई के अध्यक्ष तुलसीभाई ने सत्र 2020-22 की संगठन संरचना का प्रस्ताव रखते हुए शीघ्र घोषणा पर जोर देते हुए सभी को एकजुट होकर संगठन हित में कार्य करने की अपील की। गुजरात इकाई की अहमदाबाद, आणंद, वडोदरा, गांधीनगर शाखा की कार्यकारिणी के गठन, वीसीसीआई की कार्यकारिणी, संगठन संरचना, युवा प्रकोष्ठ, महिला प्रकोष्ठ की रचना, विप्र हितों की रक्षा, प्रतिभावान विद्यार्थियों के सम्मान समारोह आदि एजेंडे पर चर्चा की गई।
इकाई के महामंत्री मुकेशकुमार व्यास ने विप्र फाउंडेशन के कार्य-कलापों व सेवा प्रकल्पों को पूरे गुजरात में आगे बढ़ाने के साथ ही कार्यकारिणी में उचित व सामजिक सेवाओं में जुटे कार्यकर्तओं को शामिल करने की बात को पुरजोर तरीके से उठाते हुए समाज हित में एकजुट होने को समय की आवश्यकता बताई। इकाई महामंत्री मीठालाल जोशी ने सूरत, नवसारी, वापी, वलसाड़, सिलवासा, दमण शाखाओं की कार्यकारिणी आगामी 30 जुलाई तक घोषित करने की अपील की।
बैठक में नरेन्द्र शर्मा, नरेश जोशी, नरेन्द्र राजपुरोहित, गिरधारीलाल राजपुरोहित, मगनलाल राजपुरोहित, गणेश पारीक, आर.डी. व्यास, भगवतीलाल पालीवाल, मुकेश पालीवाल, देवेंद्र शास्त्री, श्याम शर्मा, रामेश्वर जोशी, शिव पंचारिया, अनिल, ज्योति शर्मा, महिला सभा से रीताबेन राजपुरोहित, मीनाक्षी शर्मा, नीतू शर्मा ने विचार व्यक्त किए। इकाई के महामंत्री मुकेशकुमार व्यास ने अंत में आभार व्यक्त किया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned