scriptAMC : जिम्नेशियम में फायर सेफ्टी के साधनों की मंजूरी | Approval of fire safety equipment in Gymnasium, Ahmedabad | Patrika News

AMC : जिम्नेशियम में फायर सेफ्टी के साधनों की मंजूरी

locationअहमदाबादPublished: Nov 26, 2020 08:55:30 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

स्टेंडिंग कमेटी की बैठक

AMC : जिम्नेशियम में फायर सेफ्टी के साधनों की मंजूरी

AMC : जिम्नेशियम में फायर सेफ्टी के साधनों की मंजूरी

अहमदाबाद महानगरपालिका की गुरुवार को आयोजित स्टेंडिंग कमेटी की बैठक में अंबुभाई पुराणी व्यायाम विद्यालय संचालित जिन्मेशियम (व्यायामशाला) में फायर सेफ्टी के साधनों के लिए मंजूरी दे दी है।
अहमदाबाद में दाणापीठ महानगरपालिका कार्यालय के स्टेंडिंग कमेटी हॉल में गुरुवार को आयोजित वच्र्युअल मीटिंग में तीन कार्यों पर चर्चा की गई। इनमें से पहला और दूसरा शेष है जबकि तीसरे काम को मंजूरी दी गई है। जिसमें अंबूभाई पुराणी व्याायम विद्यालय संचालत जिम्नेशियम, स्केटिंग रिंक तथा खेलकूद परिसर में फायर सेफ्टी के साधनों के लिए मंजूरी दी गई है। जिसके लिए 3.91 लाख रुपए का खर्च आएगा। महापौर बीजल पटेल, उप महापौर दिनेश मकवाणा और स्टेंडिग कमेटी के चेयरमैन समेत विविध पदाधिकारियों की उपस्थिति में हुई वर्चुअल मीटिंग की शुरूआत मनपा के सीनियर अधिकारी पी.के. वासुदेवन नायर को श्रद्धांजलि देकर की गई। उनका कोरोना के चलते पिछले दिनों निधन हो गया था। स्टेंडिंग कमेटी के चेयरमैन अमूल भट्ट ने कहा कि सीनियर अधिकारी ने अहमदाबाद को हेरिटेज का दर्जा दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो