scriptAhmedabad News: एटीएम में घुसे युवक को ऐसी हरकत पड़ गई भारी | ATM, CCTV, Crime, Ahmedabad, city, crime branch, | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News: एटीएम में घुसे युवक को ऐसी हरकत पड़ गई भारी

ATM, CCTV, Crime, Ahmedabad, city, crime branch, दो आरोपी गिरफ्तार,घरेलू नौकर के रूप में करते हैं काम

अहमदाबादSep 26, 2019 / 10:27 pm

nagendra singh rathore

Ahmedabad News: एटीएम में घुसे युवक को ऐसी हरकत पड़ गई भारी

Ahmedabad News: एटीएम में घुसे युवक को ऐसी हरकत पड़ गई भारी

अहमदाबाद. शहर के आनंदनगर इलाके में श्यामल चार रास्ते के पास स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे डालकर चोरी की कोशिश करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में एक और आरोपी की लिप्तता का खुलासा हुआ है। पकड़े गए आरोपी अलग अलग इलाकों में घरेलू नौकर (घरघांटी) का कामकाज करते हैं।
क्राइम ब्रांच एसीपी बी.वी.गोहिल ने बताया कि एटीएम एवं उसके पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच में सामने आया कि एक युवक एटीएम के अंदर गया था, जबकि दो युवक बाइक पर एटीएम के बाहर उसका इंतजार कर रहे थे। आरोपी ने एटीएम के अंदर के सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे डालकर एटीएम तोडऩे की कोशिश की, लेकिन उसमें सफलता हाथ नहीं लगी, जिससे तीनों बाइक पर बैठकर फरार हो गए। इस बाबत आनंदनगर थाने में मामला दर्ज हुआ है। आरोपियों को आनंदनगर पुलिस को सौंप दिया जाएगा।
आरोपी इससे पहले इस एटीएम की रेकी भी कर चुके थे। आरोपियों को एलिसब्रिज के पास एक गेस्ट हाउस के सामने से गिरफ्तार कर लिया गया।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News: एटीएम में घुसे युवक को ऐसी हरकत पड़ गई भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो