scriptआवारा पशुओं को पकडऩे पहुंची एएमसी की टीम पर वटवा, चांदखेड़ा में हमले | Attack on AMC stray cattle control team in vatva and chandkheda | Patrika News

आवारा पशुओं को पकडऩे पहुंची एएमसी की टीम पर वटवा, चांदखेड़ा में हमले

locationअहमदाबादPublished: Apr 21, 2019 09:37:22 pm

दो दिनों में दो जगह हुए हमले, वटवा इलाके में तीन जख्मी
 

AMC office

आवारा पशुओं को पकडऩे पहुंची एएमसी की टीम पर वटवा, चांदखेड़ा में हमले

अहमदाबाद. शहर में सड़कों पर आवारा घूमने वाले पशुओं के मामले में गुजरात हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी के बाद हरकत में आई अहमदाबाद महानगर पालिका (एएमसी) की आवारा पशु नियंत्रण टीम की टीमों पर वटवा और चांदखेड़ा इलाके में बीते दो दिनों में दो हमले की घटनाएं सामने आई हैं।
रविवार सुबह एक घटना वटवा गेबनशा पीर की दरगाह के पीछे सीताबाग टेनामेंट के समीप हुई। जमालपुर स्थित मनपा स्टाफ क्वाटर्स में रहने वाले अब्दुल कादर शेख ने नारोल थाने में गेबनशाह पीर दरगाह के पीछे रबारीवास में रहने वाले राजू रबारी, रघु रबारी और लाला रबारी शिकायत दर्ज कराई है।
20 सालों से मनपा की आवारा पशु पकडऩे वाली टीम के कर्मचारी अब्दुल कादर अपने वरिष्ठ अधिकारियों और श्रमिक दिलीप, पार्थ एवं एसआरपीएफ के कर्मचारियों के साथ आवारा पशुओं को पकडऩे के लिए निकले थे। गेबनशाह पीर की दरगाह के पीछे आवारा गायों को पकडऩा शुरू किया। आरोप है कि इसी दौरान राजू, रघु और लाला रबारी ने अब्दुल कादर, श्रमिक दिलीप और पार्थ पर डंडों से हमला कर दिया। डंडा अब्दुल कादर के सिर में लगने से वह जख्मी हो गए। उन्हें एल.जी.अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस दौरान शहर पुलिस कंट्रोलरूम में फोन करके अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया। तब तक आरोपी फरार हो गए।
इससे पहले शनिवार को चांदखेड़ा के मानसरोवर इलाके में आवारा पशुओं को पकडऩे पहुंची मनपा की टीम से असभ्य व्यवहार किया। आवारा पशुओं को पकडऩ वाली मनपा की टीम के पीआई एम.एफ.कुरैशी को जान से मारने की धमकी भी दी। कानजी रबारी ने आवारा गायों को पकड़े का विरोध किया पीआई को कहा कि अबकी बार यहां दिखाई दिए तो हाथ पैर तोड़ दूंगा। पीआई ने आरोपी के विरुद्ध चांदखेड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो