scriptAttack on policemen who went to catch the accused of theft | Attack on policemen चोरी के आरोपी को पकडऩे गए पुलिसकर्मियों पर हमला | Patrika News

Attack on policemen चोरी के आरोपी को पकडऩे गए पुलिसकर्मियों पर हमला

कच्छ जिले की गांधीधाम तहसील के किडाणा गांव में

अहमदाबाद

Published: July 02, 2022 10:39:49 pm

Attack on policemen गांधीधाम. कच्छ जिले की गांधीधाम तहसील के किडाणा गांव में चोरी के वांछित आरोपी को पकडऩे पहुंचे पुलिसकर्मियों पर आरोपी व परिजनों ने हमला कर दिया। आरोपी के पिता को हमला करने पर पुलिस ने पकड़ लिया। इस संबंध में सरकारी काम में रुकावट डालने सहित धाराओं के तहत गांधीधाम बी डिवीजन थाने में मामला दर्ज किया गया है।
गांधीधाम बी डिवीजन थाने के हेड कांस्टेबल भरतकुमार भाटी ने सरकार की ओर से मामला दर्ज करवाया है। शिकायत के अनुसार वह स्वयं चार कांस्टेबलों के साथ किडाणा गांव में रथयात्रा व समरशा पीर की दरगाह पर उर्स के मेले के लिए बंदोबस्त में गए थे।
उस दौरान मुखबिर की सूचना व थाने के निरीक्षक के निर्देश पर चोरी के आरोपी किडाणा निवासी अकरम इस्माइल चावडा को पकडऩे उसके घर पहुंचे। वहां आरोपी अकरम ने कथित तौर पर छुरा दिखाते हुए भरतकुमार व कांस्टेबल तनेराजसिंह चौहाण से अभद्र व्यवहार किया। अकरम के पिता इस्माइल ने कांस्टेबल रवि परमार को कथित तौर पर कुल्हाड़ी दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी और हमला किया।
Attack on policemen  चोरी के आरोपी को पकडऩे गए पुलिसकर्मियों पर हमला
Attack on policemen चोरी के आरोपी को पकडऩे गए पुलिसकर्मियों पर हमला
परिजनों पुलिस को घेरा, आरोपी फरार, हमलावर पिता को पकड़ा

उस समय भरत नीचे झुक गया और बच गया उसके बाद अकरम व पिता इस्माइल ने छुरे व कुल्हाड़ी से हमले के प्रयास किए। स्वबचाव में सतर्कता बरतने पर गहरी चोट नहीं लगी। अकरम की भाभी शबनम ने भी लट्ठ से कथित तौर पर हमला किया। उस समय अन्य परिजनों ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया और अकरम फरार हो गया। उसके पिता इस्माइल को पकड़ लिया गया।
टीमें गठित, पूर्व कच्छ जिले में नाकाबंदी

थाने के निरीक्षक प्रतीक जिंझुवाडिया के अनुसार जख्मी पुलिसकर्मियों का गांधीधाम के रामबाग अस्पताल में उपचार करवाया गया। उसके बाद हेड कांस्टेबल ने मामला दर्ज करवाया। थाने की 2, एलसीबी व एसओजी की टीमों ने चोरी के आरोपी अकरम को पकडऩे का प्रयास शुरू किया है। पुलिस नियंत्रण कक्ष पर सूचित करने के बाद पूर्व कच्छ जिले में नाकाबंदी की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

अरविंद केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, भारत को नंबर वन देश देखने वालों से की घंटी बजाने की अपीलCBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी ने मनोज तिवारी ने कहा- मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से भी इस मामले में जांच होनी चाहिएबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'बिलकिस बानो केसः 6000 से अधिक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से दोषियों की रिहाई को रद्द करने की मांग कीMumbai: दही हांडी उत्सव के बीच मुंबई में बड़ा हादसा, बोरीवली इलाके में चार मंजिला इमारत ढही, कई लोगों के दबे होने की आशंकाक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाअमित शाह का भोपाल दौरा, चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बनाएंगे खास रणनीतिJanmashtami 2022: मुंबई और ठाणे में इन जगहों पर लगी है सबसे उंची दही हांडी, 10 थर लगाने पर 21 लाख का इनाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.