scriptGujrat news : नाव पर चढ़कर पिटाई के बाद छह जनों को समुद्र में फेंका | Attack on six people | Patrika News

Gujrat news : नाव पर चढ़कर पिटाई के बाद छह जनों को समुद्र में फेंका

locationअहमदाबादPublished: Feb 29, 2020 12:28:19 am

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

शियाल बेट के समुद्र की घटना
 

Gujrat news : नाव पर चढ़कर पिटाई के बाद छह जनों को समुद्र में फेंका

Gujrat news : नाव पर चढ़कर पिटाई के बाद छह जनों को समुद्र में फेंका

राजकोट. अमरेली जिले में जाफराबाद स्थित शियाल बेट के समुद्र में मछली पकडऩे गए मछुआरों पर तीन नावों में सवार लोगों ने कथित तौर पर हमला किया और छह जनों को समुद्र में फेंक दिया। जाफराबाद मरीन थाने में 15 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

सूत्रों के अनुसार जाफराबाद के पीपलीकांठा क्षेत्र निवासी व शिवनगर नामक नाव के खलासी कमलेश भीखु बांभणिया साथियों के साथ नाव से शियाल बेट के समुद्र में मछली पकडऩे गए थे। इस दौरान रात के समय वहां पहुंची नित्यानंद नामक नाव से उतरे शिवा नगा शियाल व अन्य लोगों ने शिवसागर नामक नाव पर चढ़कर मछली पकडऩे की बात पर झगड़ा किया। बाद में आठ लोगों ने कथित तौर पर हथियारों से कमलेश व साथियों पर हमला किया।

इस दौरान नवरत्न व देवरत्न नामक दो अन्य नावों से वहां पहुंचे आठ-आठ लोगों ने शिवसागर नामक नाव में पहुंचकर कमलेश व साथियों से कथित तौर पर मारपीट की। उन लोगों ने शिवसागर नामक नाव में सवार छह जनों को कथित तौर पर समुद्र के पानी में फेंक दिया और जान से मारने की धमकी देकर वहां से सभी लोग फरार हो गए। इस संबंध में 15 लोगों के विरुद्ध जाफराबाद मरीन थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो