scriptपुलिस टीम पर हमला, हत्या का प्रयास, तीन पुलिसकर्मी जख्मी | attack on three policemen try for murder | Patrika News

पुलिस टीम पर हमला, हत्या का प्रयास, तीन पुलिसकर्मी जख्मी

locationअहमदाबादPublished: Jan 16, 2018 11:17:03 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

स्वबचाव में फायरिंग, गोली लगने से एक जख्मी

crime
राजकोट. जिले की गोंडल तहसील के मोटा दडवा गांव में हत्या के प्रयास के आरोपी को पकडऩे के लिए सोमवार देर रात को आटकोट गांव के नवागाम डेम क्षेत्र में पहुंचे पुलिसकर्मियों को एक समुदाय के लोगों ने घेरकर हमला और हत्या का प्रयास किया। स्वबचाव में फायरिंग करने पर पांव में गोली लगने से एक हमलावर जख्मी हो गया।
सूत्रों के अनुसार मोटा दडवा गांव निवासी व खेत पर मजदूरी करने वाले नटु वेरशी चारोलिया (30 वर्ष) के घर राजकोट जिले की जसदण तहसील के आटकोट से आए सरवण वशराम, बाली वशराम व रायधन वशराम सोमवार शाम पहुंचे। बहन चांदु को मकर संक्रांति पर ना भेजने की बात पर बहनोई नटु पर धारिये से हमला करके उसे गंभीर जख्मी कर दिया।
बचाव के लिए नटु के दो भाई बीच में आए तो उन पर भी हमला किया गया। नटु को गंभीर जख्मी हालत में राजकोट के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। नटु की शिकायत पर गोंडल तहसील पुलिस थाने में मामला दर्ज करके जांच शुरू की गई। इस बीच, मुखबिर की सूचना पर जसदण तहसील के आटकोट पुलिस थाने के उप निरीक्षक यशपालसिंह भरतसिंह राणा, चालक व स्टॉफकर्मी सोमवार मध्यरात्रि बाद करीब डेढ़ बजे नवागाम डेम क्षेत्र में पहुंचे।
वहां से पलु वशराम देवीपूजक सहित दो जनों को पकड़ा। दोनों को छुड़वाने के लिए समुदाय के लोग हथियार लेकर पहुंचे और धारिये से हमला करके हत्या का प्रयास किया। उप निरीक्षक यशपालसिंह राणा ने हमलावरों को चेतावनी देते हुए अपनी सर्विस रिवॉल्वर से हवा में दो राउंड फायरिंग की। इसके बावजूद एक जने ने धारिये से उप निरीक्षक व कांस्टेबल गोविंद पोला घाघल पर हमला किया। हमले में दोनों को चोटें आई, इसके बाद स्वबचाव में उप निरीक्षक ने हमलावरों के पांव पर फायरिंग की। पलु वशराम देवीपूजक के पांव पर गोली लगने से वह जख्मी हो गया। उप निरीक्षक, कांस्टेबल व पलु को राजकोट में भर्ती किया है। उप निरीक्षक की शिकायत पर 10-12 हमलावरों के विरुद्ध आटकोट पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो