शिविर में वितरित किया आयुर्वेदिक काढ़ा

शहर में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए विभिन्न संस्थाओं और जिला प्रशासन की ओर से आयुर्वेदिक काढ़ा वितरित किया जा रहा है। इस के तहत सोमवार को पाटण के सरकारी आयुर्वेदिक अस्पताल के सहयोग से प्रजापति ग्रुप क्लब की ओर से कोरोना महामारी को रोकने के लिए शिविर लगाया गया।

By: Navneet Sharma

Published: 21 Apr 2021, 07:08 PM IST

पाटण. शहर में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए विभिन्न संस्थाओं और जिला प्रशासन की ओर से आयुर्वेदिक काढ़ा वितरित किया जा रहा है। इस के तहत सोमवार को पाटण के सरकारी आयुर्वेदिक अस्पताल के सहयोग से प्रजापति ग्रुप क्लब की ओर से कोरोना महामारी को रोकने के लिए शिविर लगाया गया। इसमें शहर के सुभाष ब्रिज और गणपति मंदिर के समीप रहने वालों को आयुर्वेदिक काढ़ा वितरित किया गया। आयोजकों की ओर से इसके लिए 100 लीटर काढ़े की व्यवस्था की गई थी। इससे पूर्व शिविर का प्रारंभ नगर पालिका अध्यक्ष स्मिता बेन पटेल ने किया। इस मौके पर नगर पालिका के उपाध्यक्ष धर्मेश भाई प्रजापति सहित स्थानीय पार्षद रमेश भाई पटेल राजेंद्र भाई हिरवानिया या तथा अनेक लोग उपस्थित रहे।

कोरोना मरीजों की सहायता के लिए 25 लाख का दान

पाटण. कोरोना के दूसरे चरण में यह और तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए राज्य सरकार की ओर से हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराई जा रहे हैं। वही सर के अलावा जिला मुख्यालय सिद्धपुर क्षेत्र में भी संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है।
इन मरीजों के उपचार में किसी तरह की दिक्कत नहीं आए, इसे देखते हुए जीआईडीसी के चेयरमैन और उद्योगपति बलवंत सिंह राजपूत ने 25 लाख का दान दिया है।

Navneet Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned