scriptमेले में बेबी ट्रेन से कुचलाया बालक, मौत | Baby train crushed child in fair, death | Patrika News

मेले में बेबी ट्रेन से कुचलाया बालक, मौत

locationअहमदाबादPublished: May 12, 2018 11:07:40 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

मृतक बालक के पिता विजय विनु गुजराती ने मामला दर्ज करवाया

accident
राजकोट. शहर के शास्त्री मैदान पर आयोजित निजी मेले में शुक्रवार रात को बेबी ट्रेन से कुचलाने के कारण एक बालक की मौत हो गई। आघात के कारण बालक के पिता दूसरे दिन शाम तक अचेत रहे।
सूत्रों के अनुसार शहर में भावनगर रोड पर रहने वाले व वाहन खरीदने-बेचने का व्यवसाय करने वाले विजय गुजराती का पुत्र जय (3 वर्ष) परिवारजनों के साथ शुक्रवार रात को शास्त्री मैदान पर निजी मेले में घूमने गया। परिवार के 11 सदस्यों के साथ मेले में तीन बालक गए थे।
यह बालक जम्पिंग में खेल रहे थे, इस दौरान परिवारजनों की नजर बचाकर मासूम जय समीप में बालकों की बेबी ट्रेन की ओर गया। रेंिलंग के बीच की जगह में से प्रवेश करके वह ट्रेन से आकर्षित होकर रेलवे ट्रेक पर पहुंच गया। ट्रेन से टकराकर कुचलाने से गहरी चोट लगनेके कारण मौके पर मासूम बालक जय की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस घटना के सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने कब्जे में लिए हैं। घटना के आघात के कारण मृतक जय के पिता शनिवार को दूसरे दिन शाम तक अचेत रहे। जांच के दौरान मृतक के परिवारजनों की ओर से आरोप लगाने के कारण पुलिस ने ट्रेन संचालक रैया रोड निवासी चिराग गुलाब परमार व चालक पोपटपरा निवासी यासिन महमद शेख के विरुद्ध लापरवाही माना है। मृतक बालक के पिता विजय विनु गुजराती ने मामला दर्ज करवाया।
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो मासूमों की मौत
राजकोट. मोरबी जिले के बेला गाम के समीप शुक्रवार शाम को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो मासूम बालकों की मौत हो गई। हादसे में बालकों के माता-पिता घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मोरबी में पीपली रोड पर लेकसिको सेरामिक कंपनी में मजदूरी करने वाला व कंपनी परिसर में कमरे में रहने वाला दलसिंह नीनामा पत्नी व दो संतानों के साथ बाइक से मोरबी जा रहा था। बेला गाम के समीप ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी और श्रमिक परिवार के सदस्य सड़क पर गिर गए।
चारों को मोरबी में प्राथमिक उपचार के बाद राजकोट के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां अजय दलसिंह (2 वर्ष) व अंजली उर्फ नंदिनी (डेढ़ महीने) की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मोरबी तहसील पुलिस थाने के उप निरीक्षक एस.के. गोहिल व स्टॉफकर्मी मौके पर पहुंचे। मासूमों की मौत के बाद राजकोट में यूनिवर्सिटी पुलिस थानाकर्मियों ने मोरबी तहसील पुलिस थाने पर सूचना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो