scriptपुलिसकर्मी ने लौटाया सडक़ पर एक लाख भरा बैग | Bag full with One lac on road returned by the policeman | Patrika News

पुलिसकर्मी ने लौटाया सडक़ पर एक लाख भरा बैग

locationअहमदाबादPublished: Nov 05, 2018 11:55:01 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

वडोदरा शहर के नवापुरा पुलिस थाना क्षेत्र में

general

पुलिसकर्मी ने लौटाया सडक़ पर एक लाख भरा बैग

वडोदरा. शहर के नवापुरा पुलिस थाना क्षेत्र में सडक़ पर एक लाख रुपए भरा बैग मिलने के बाद पुलिसकर्मी ने गांधीनगर निवासी व्यक्ति को ढूंढक़र लौटाया।
सूत्रों के अनुसार गांधीनगर में सेक्टर 4 निवासी व अलग-अलग श्हरों में हैंडलूम कपड़ों की प्रदर्शनी लगाने वाले अब्दुल कादर मोहम्मद कालावाडिया भरूच में प्रदर्शनी के बाद पुन: लौट रहा था। कार में एक मित्र को वडोदरा सिटी में छोडऩे के लिए नवापुरा मार्ग पर रविवार मध्यरात्रि बाद करीब 3 बजे पहुंचा।
कार की डिक्की अचानक खुलने के कारण काले रंग का एक बैग सडक़ पर गिर गया। इसका पता अब्दुल को नहीं लगा। वह आगे निकल गया, पीछे आ रही एक कार के चालक ने डिक्की खुली देखकर अब्दुल को जानकारी दी, उसने कार रोककर खोजबीन की लेकिन बैग ना मिला। बैग में नकद 1,16,560 रुपए, कार की आर.सी. बुक, पैनकार्ड, विजिटिंग कार्ड आदि भी रखे थे। अब्दुल ने समग्र मार्ग के अलावा आर.वी. देसाई मार्ग, डभोई मार्ग पर भी खोजबीन की लेकिन बैग का पता नहीं लगा।
इस बीच, मोबाइल फोन की घंटी बजी। सामने से नवापुरा पुलिस थाने के उप निरीक्षक ए.आर. महिड़ा बोल रहे थे। उन्होंने अब्दुल को नवापुरा पुलिस थाने पर बुलाया। इससे पहले महिड़ा ने थाने के निरीक्षक डी.के. राव को सूचित किया। जांच में पूरी तरह संतुष्ट होने के बाद उप निरीक्षक महिड़ा ने नकद राशि के साथ बैग अब्दुल को सौंपा। महिड़ा के अनुसार हैड कांस्टेबल गोरधन रागी को गश्त के दौरान आर.वी. देसाई रोड पर सुमंगल अपार्टमेंट के समीप वह बैग मिला।
फायरिंग कर युवक का अपहरण
जूनागढ़. जिले की विसावदर तहसील के राजपरा गांव में रविवार रात को फायरिंग कर एक युवक का अपहरण कर 3 बाइक जलाकर पांच जने फरार हो गए।
सूत्रों के अनुसार राजपरा गांव में रविवार रात को फायरिंग कर गांव के निवासी भीखुशा फकीर (30) का अपहरण कर ले जाने का मामला अपहृत की पत्नी जायदा ने पांच जनों के विरुद्ध विसावदर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। शिकायत के अनुसार गांव के लालु मेर ने भीखुशा से शनिवार को धार्मिक विधि करवाई।
उसकी फीस की राशि की उगाही के मुद्दे पर कहासुनी होने पर जायदा पर छुरे से हमला किया गया। इसके बाद रविवार को फायरिंग की गई। इस संबंध में लूट, बाइक जलाने का मामला दर्ज किया गया। वारदात के चलते गांव में तनावपूर्ण माहौल के कारण पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो