scriptCoronavirus: जाने माने ज्योतिषी बेजान दारूवाला नहीं रहे, कोरोना के कारण हुई मौत | Bejan Daruwala, Astrologer, Corona, Gujarat, Ahmedabad | Patrika News

Coronavirus: जाने माने ज्योतिषी बेजान दारूवाला नहीं रहे, कोरोना के कारण हुई मौत

locationअहमदाबादPublished: May 29, 2020 07:17:57 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Bejan Daruwala, Astrologer, Corona, Gujarat, Ahmedabad

Coronavirus:  जाने माने ज्योतिषी बेजान दारूवाला नहीं रहे, कोरोना के कारण हुई मौत

Coronavirus: जाने माने ज्योतिषी बेजान दारूवाला नहीं रहे, कोरोना के कारण हुई मौत

अहमदाबाद. जाने-माने ज्योतिषी बेजान दारुवाला का शुक्रवार को शहर के निजी अस्पताल में निधन हो गया। वे 9० वर्ष के थे। बताया जाता है कि उनकी मौत कोरोना के कारण हुई। पिछले कुछ दिनों से वे वेेंटिलेटर पर थे। हालांकि उनके परिजनों का यह कहना था कि दारूवाला को न्यूमोनिया हो गया था और वे करीब एक सप्ताह से एक्सर्टनल ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे। वहीं अहमदाबाद महानगरपालिका की ओर से कोरोना मरीजों की सूची के तहत गत 22 मई को दारूवाला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दारूवाला के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए ट्वीट किया कि वे उनके निधन से दुखी हैं। बताया जाता है कि गत अप्रेल महीने में यह भविष्यवाणी की थी कि कोरोना वायसर मई महीने तक खत्म हो जाएगा।
११ जुलाई 1931 को मुंबई में जन्मे दारूवाला ने अहमदाबाद में अंग्रेजी के प्रोफेसर के रूप में कार्य किया। पारसी होने के बावजूद वे भगवान श्रीगणेश के परम उपासक थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो