script

भजन गायक हेमंत चौहाण का यूटर्न, कहा भाजपा में नहीं हुए शामिल

locationअहमदाबादPublished: Aug 21, 2019 11:37:54 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-सोमवार को पहना था भगवा खेस

भजन गायक हेमंत चौहाण का यूटर्न, कहा भाजपा में नहीं हुए शामिल

भजन गायक हेमंत चौहाण का यूटर्न, कहा भाजपा में नहीं हुए शामिल

अहमदाबाद. एक बड़े ही नाटकीय घटनाक्रम में सुप्रसिद्ध गुजराती भजन गायक हेमंत चौहाण ने कहा है कि वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं। चौहाण ने अपने अपनी ओर से जारी एक वीडियो बयान में यह बात कही है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है। भाजपा में शामिल होने के दो दिनों के बाद ही गुजरात के जाने माने भजन गायक हेमंत चौहाण ने यू टर्न लेते हुए पार्टी में जुडऩे से इन्कार कर दिया।
चौहाण ने सोमवार को दर्जनों कलाकारों, संगीतकारों, गीतकारों के गांधीनगर के कोबा स्थित भाजपा के प्रदेश मुख्यालय श्रीकमलम में भाजपा का खेस पहना था।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी की उपस्थिति में इन सभी ने भाजपा के कमल निशान वाला खेस पहना था।
चौहाण की ओर से कहा गया कि वे एक वरिष्ठ कलाकार है और वे अन्य कलाकारों के साथ भाजपा नेताओं को बधाई देने के लिए वहां पहुंचे थे। चौहाण ने लोगों से यह भी विश्वास करने को कहा था कि वे किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह मानवता के लिए हैं। एक कलाकार कभी भी किसी एक पार्टी के प्रति प्रतिबद्ध नहीं हो सकता। कांग्रेस के समय भी उनका स्वागत किया गया। पांच वर्ष पहले उन्हें चुनाव लडऩे की ऑफर की गई थी जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। उन्होंने कहा कि वे किसी भी पार्टी में शामिल होकर अपनी लोकप्रिय नहीं खोना चाहते।
उधर भाजपा की ओर से कहा गया कि गायक का सिर्फ यह मानना है कि वे सक्रिय राजनीति का हिस्सा नहीं हो सकते और साथ ही पार्टी ने तकनीकी कारणों के साथ अपना स्पष्टीकरण भी दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो