scriptBhavnagar, Gujarat :मेहता ने 175 वीं बार किया रक्तदान | Bhavnagar: Mehta donated blood for the 175th time | Patrika News

Bhavnagar, Gujarat :मेहता ने 175 वीं बार किया रक्तदान

locationअहमदाबादPublished: Oct 21, 2019 10:55:45 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

शहर में १२ दानदाता कर चुके हैं सौ से अधिक बार रक्तदान

Bhavnagar, Gujarat :मेहता ने 175 वीं बार किया रक्तदान

Bhavnagar, Gujarat :मेहता ने 175 वीं बार किया रक्तदान

अहमदाबाद. भावनगर के राजेश मेहता ने रविवार को अपने जीवन में १७५वीं बार रक्तदान किया है। रविवार को आयोजित रक्तदाताओं के सम्मान समारोह में दावा किया गया है कि मेहता जहां पौने दो सौ बार रक्तदान कर चुके हैं वहीं शहर के एक दर्जन ऐसे लोग भी है जो अपने जीवन में सौ से अधिक बार रक्तदान कर चुके हैं।
गुजरात स्टेट काउंसिल फॉर ब्लड ट्रान्सफ्यूजन तथा रोटरी क्लब भावनागर ग्लोबल के संयुक्त तत्वाधान में यहां सर टी अस्पताल मेडिकल कॉलेज के ब्लड बैंक में सौ से अधिक बार रक्तदान करने वाले दानताताओं का सम्मान समारोह एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में राजेश मेहता ने अपने जीवन में १७५वीं बार रक्तदान किया। साथ ही बारह उन दानदाताओं को भी सम्मानित किया गया जो शिविरों में अपने जीवन में सौ से अधिक बार रक्तदान कर चुके हैं। इस मौके पर उपस्थित रहे डॉ. राजेन्द्र काबडिय़ा ने रक्तदान के अलावा अंगदान के संबंध में भी जागरूक किया। कार्यक्रम के दौरान सरटी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. हेमंत मेहता, डॉ. भरत पंचाल, ब्लड बैंक के अध्यक्ष शैला शाह रोटरी क्लब के अध्यक्ष अमिताबेन शाह भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो