भावनगर : भावनगर-अहमदाबाद का एक मार्ग शुरू कराया

भावनगर : भावनगर-अहमदाबाद का एक मार्ग शुरू कराया
Bhavnagar : Road damaged due to rain

Gyan Prakash Sharma | Publish: Aug, 14 2019 03:40:00 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

बारिश के कारण सड़क क्षतिग्रस्त, दूसरा मार्ग अभी भी असुरक्षित

भावनगर. भावनगर-अहमदाबाद व वडोदरा जाने का एक रास्ता मंगलवार को शुरू किया गया है, जो वल्लभीपुर-धंधुका होकर है। जबकि भावनगर-धोलेरा-पीपली वाला रास्ता अभी असुरक्षित होने के कारण बंद है। वहां पर अभी भी पानी यथावत है।
जानकारी के अनुसार भारी बारिश के कारण पूरा मार्ग पानी में डूब गया है, जिसके कारण मार्ग बंद किया गया था। दूसरी ओर, पानी की निकासी के लिए प्रशासन तंत्र की ओर से मार्ग तोड़ा गया था, जिससे अहमदाबाद या वडोदरा जाने के लिए धोलेरा-पीपली मार्ग अभी भी बंद है। एक रास्ता वल्लभीपुर-धंधुका होकर अहमदाबाद जाने के लिए शुरू किया गया है।
उल्लखनी है कि भारी बारिश के कारण दोनों रास्ते पानी के कारण क्षतिग्रस्त हो गए हैं। अनेक वाहन रोड से नीचे उतर गए तो कुछ पानी पानी में फंसे दिखाई दिए। इस प्रकार अनेक वाहन रास्ते में अभी भी फंसे हैं। मार्ग विभाग की ओर से शुरू किए गए मरम्मत कार्य के चलते धीरे-धीरे मार्ग में सुधार हो रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned