बाइक सवार दो पर वाहन चढ़ाकर हत्या का प्रयास

बाइक सवार दो पर वाहन चढ़ाकर हत्या का प्रयास

Rajesh Bhatnagar | Publish: Sep, 07 2018 11:31:35 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

बंदूक दिखाकर हत्या का प्रयास

गांधीधाम. कच्छ जिले की रापर तहसील के नवा त्रंबा गांव में रंजिश के चलते बाइक सवार दो पर वाहन चढ़ाकर व बंदूक दिखाकर हत्या का प्रयास करने का मामला 9 जनों के विरुद्ध रापर पुलिस थाने में दर्ज हुआ है।
सूत्रों के अनुसार रापर तहसील के नवा त्रंबो गांव निवासी उमेश मेघा कोली (25 वर्ष) की शिकायत के अनुसार रामदेवसिंह दरबार की वाड़ी में ड्राइविंग करते समय आरोपी केसा सामता कोली ने वहां वाहन चलाने के बारे में पूछताछ की। इस कारण दोनों के बीच कहासुनी हुई और रंजिश के कारण आरोपियों ने हत्या का प्रयास किया।
आरोपियों केसा सामता कोली, भतीजे जीप चालक सुरेश भाणाा कोली के अलावा संदीप रामजी कोली, नरेश रायमल कोली, जयेश भाणा कोली, हसियो रामजी कोली, हीरा सामता कोली व दो अन्य लोगों ने गैर-कानूनी तौर पर मंडल बनाकर धारियों, बंदूक आदि हथियारों के साथ जीप को बाइक पर चढ़ाने व उसे और प्रकाश मेघा कोली को कथित तौर पर जान से मारने का प्रयास किया।

ट्रैलर की टक्कर से बाइक चालक की मौत
गांधीधाम. कच्छ जिले की गांधीधाम तहसील के कंडला पोर्ट की जेटी संख्या 2 के समीप ट्रैलर की टक्कर से बाइक चालक प्रद्युमनसिंह जगतसिंह जाडेजा (40 वर्ष) की मौत हो गई। कंडला मरीन पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

डूप्लीकेट चाबी से अलमारी खोल 7.15 लाख के जेवर चुराए
गांधीधाम. कच्छ जिले के आदिपुर शहर में केसर नगर क्षेत्र में डूप्लीकेट चाबी से अलमारी खोलकर 7.15 लाख रुपए के जेवर चुराकर धोखाधड़ी करने का मामला आदिपुर पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।
सूत्रों के अनुसार मूल रापर तहसील के प्रागपर व वर्तमान में आदिपुर में केसर नगर क्षेत्र निवासी जेठालाल गोकल दरजी ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। शिकायत के अनुसार वह अलमारी की चाबी बनवाने के लिए चाबी बनाने वाले एक व्यक्ति के पास पहुंचा और घर बुलाया। वह व्यक्ति डूप्लीकेट चाबी बनाकर 2 सितंबर को अलमारी खोलकर उसमें से 6.95 लाख रुपए के 27.8 तोला सोने के जेवर व 20 हजार रुपए नकद चुरा ले गया।

कच्छ जिले से पाम ऑयल भरकर निकले 2 टैंकर जब्त
- पंजाब के खाद्य विभाग की टीम ने की कार्रवाई
गांधीधाम. कच्छ जिले से पाम ऑयल भरकर निकले 2 टैंकरों को पंजाब के खाद्य विभाग की टीम ने शंकास्पद मानकर जब्त किया है।
सूत्रों के अनुसार पंजाब के नवाशंकर के समीप गढ़शंकर रोड पर खाद्य विभाग की टीम ने नाकाबंदी कर पाम ऑयल के दो शंकास्पद टैंकर रोके, यह टैंकर कच्छ जिले से रवाना ुहुए थे। विभाग के सहायक आयुक्त मनोज खोसला के अनुसार इन टैंकरों से पाम ऑयल के नमूने लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला में भिजवाए गए हैं।

Ad Block is Banned