scriptअहमदाबाद के नरोदा में बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर दो राउंड फायरिंग की | Bike riding miscreants fired two rounds at a youth in Naroda | Patrika News
अहमदाबाद

अहमदाबाद के नरोदा में बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर दो राउंड फायरिंग की

अहमदाबाद में बीच सड़क पर खुलेआम गोली चलाने की एक और वारदात सामने आई है। भाई को ऑफिस छोड़ने जा रहे युवक पर दो राउंड फायरिंग। एक गोली उसकी कोहनी में लगी।

अहमदाबादApr 09, 2024 / 05:14 pm

Khushi Sharma

सीसीटीवी में कैद हुई फायरिंग की वारदात

अहमदाबाद के नरोदा में बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर दो राउंड फायरिंग की

अहमदाबाद में बीच सड़क पर खुलेआम गोली चलाने की एक वारदात हुई है। नरोदा इलाके में आज सुबह अपने भाई को ऑफिस छोड़ने जा रहे एक युवक पर बाइक सवार लोगों द्वारा गोली चलाने की घटना सामने आई। शहर में आचार संहिता लागू होने के कारण अब इस संबंध में अधिसूचना जारी हुई है और देर रात तक चेकिंग चल रही है।

दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में युवक पर फायरिंग की घटना ने फिर एक बार कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस घटना में स्थानीय पुलिस ने सीसीटीवी में दिखे संदिग्ध की जांच कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच

देखने से लग रहा है कि पूरी घटना आपसी दुश्मनी में हुई।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है मगर किसी भी तरह की दुश्मनी की बात नहीं कह रही। अहमदाबाद शहर में आचार संहिता लागू होने के बाद शहर के महत्वपूर्ण स्थान खाली हैं और इस बीच शहर में दंगे और अब गोलीबारी की घटनाएं बढ़ रही हैं। इन सब से स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी संदेह जताया जा रहा है।

क्या थी घटना

सुबह 10:00 बजे के करीब नरोदा में सुमितनाथ सोसायटी के पास बाइक पर सवार दो लोगों ने लगभग 30 साल के हर्षिल पर दो राउंड फायरिंग की। इस फायरिंग में हर्षिल को कोहनी पर गोली लगी और वह घायल हो गया। जबकि एक राउंड मिसफायर होने की भी जानकारी है। हर्षिल को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने गोलीबारी के बाद खाली गोली कारतूस भी बरामद किया, जिसे जांच के लिए भेजा गया है।

सीसीटीवी में संदिग्ध साफ देखा जा सकता

पुलिस सीसीटीवी के जरिए घटना की जांच कर रही है। जिसमें बाइक पर संदिग्ध को देखा जा सकता है। अब सबकी नजर इस पर है कि पुलिस की जांच किस दिशा में आगे बढ़ेगी।

घटना घर से कुछ ही दूरी पर घटी। संभावना है कि फायरिंग करने वाले को उसकी हर पल एवं दिनचर्या का पता हो। पुलिस किसी तरह की कोई दुश्मनी की अभी कोई जानकारी नहीं दे रही।

Home / Ahmedabad / अहमदाबाद के नरोदा में बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर दो राउंड फायरिंग की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो