scriptबाइक चोर गिरोह का फर्दाफाश | Bike thief gang robbery | Patrika News
अहमदाबाद

बाइक चोर गिरोह का फर्दाफाश

चार आरोपी गिरफ्तार, १४ वाहन बरामद

अहमदाबादFeb 01, 2018 / 10:44 pm

Gyan Prakash Sharma

Bike theft
पालनपुर. बनासकांठा जिला स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए १५ चोरियों का खुलासा किया है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर स्थल से चोरी की १४ बाइक बरामद की है।
एलसीबी के प्रभारी निरीक्षक जे. एच. सिंधव ने गुरुवार को बताया कि आरोपियों में पाटण निवासी जयेशकुमार माजीराणा, डीसा में उमियानगर सोसायटी निवासी विजयकुमार मोदी, पाटण जिले के वागडोद गांव निवासी मितुल योगी एवं आसिफखान ब्लोच शामिल है। आसिफ मूलरूप से अहमदाबाद का रहने वाला है।
एलसीबी की टीम पालनपुर में ऐरोमा सर्किल क्षेत्र में वाहनों की तलाशी में थी। इस दौरान सिद्धपुर-डीसा रोड पर बाइक पर जा रहे जयेशकुमार को रोका और बाइक के दस्तावेज मांगे, लेकिन जयेश संतोषजनक जबाव नहीं दे सका। कड़ी पूछताछ में जयेश ने बताया कि यह बाइक चोरी की है। जयेश ने विजयकुमार, मितुल व आसिफ के साथ मिलकर करीब १५ बाइक चोरी करने की बात कबूल की। जयेश की कबूलात के आधार पर पुलिस ने उसके तीनों साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया।
यहां-यहां से चुराई बाइक
इस गिरोह ने महेसाणा से तीन दुपहिया वाहन, ऊंझा से ८, पाटण से एक, अहमदाबाद से तीन वाहनों की चोरी की बात कबूल की है। पुलिस ने गिरोह के पास से चोरी की १४ बाइक बरामद की हैं। बरामद बाइकों की कीमत ५ लाख ८० हजार रुपए बताई जा रही है। एलसीबी ने चारों को पालनपुर पश्चिम पुलिस को सौंपा है।
बाइक चोरी के मामले में किशोर गिरफ्तार
जामनगर. शहर के सातनाला रोड से पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में किशोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की तीन बाइक बरामद की है।
सिटी सी डिवीजन पुलिस की टीम वाहनों की तलाशी में थी। इस दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने मारुतिनगर सातनाला रोड से तीन बाइकों के साथ एक किशोर को पकड़ा। प्रारंभिक पूछताछ में किशोर ने बताया कि तीनों बाइकों में एक पीठडनगर व दो बाइक सिक्का गांव से चुराने की बात कबूल की है। अभी तक उसने नौ बाइकों की चोरी की बात कबूल की है।

Home / Ahmedabad / बाइक चोर गिरोह का फर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो