scriptदर्दनाक हादसा : पांच दिन बाद शादी थी, ननद से मिलकर लौट रही थी और रास्ते में आ गई मौत | woman dies by tractor collision | Patrika News

दर्दनाक हादसा : पांच दिन बाद शादी थी, ननद से मिलकर लौट रही थी और रास्ते में आ गई मौत

locationअहमदाबादPublished: Apr 15, 2017 12:50:00 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

टै्रक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, बांसवाड़ा-डूंगरपुर मार्ग पर हुए हुआ हादसा

woman dies by tractor collision

woman dies by tractor collision

सदर थाना क्षेत्र के बांसवाड़ा-डूंगरपुर मार्ग पर स्थित हवाई पटटी से कुछ ही दूरी पर एक टै्रक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवती की मौत हो गई। इससे मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस पर खून से लथपथ हाल में युवती को बांसवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय रैफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पलिस ने सड़क मार्ग खुलवाया। इसके बाद आवागमन सुचारू हुआ।
तलवाड़ा चौकी प्रभारी विवेकभान सिंह ने बताया कि डोलीफला निवासी रीना (19) पुत्री अमरू की शादी 18 तारीख को होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही उसकी दुनिया उजड़ गई। पुलिस के अनुसार रीना अपने देवर पंकज पुत्र लालजी के साथ तलवाड़ा आई हुई थी। तलवाड़ा में पंकज अपनी बहिन से रीना को मिलवाने के लिए लाया था। वहां से मिलने के बाद जैसे ही वे घर की तरफ जाने के लिए निकले तो पीछे से एक तेजगति से टै्रक्टर आया, जिसने बाइक सवारों को अपने चपेट में ले लिया। इससे रीना की मौत हो गई और उसका देवर पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे एमजी में भर्ती कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो