राज्य की 26 नगरपालिकाओं में अध्यक्ष पद पर नियुक्ति

bjp, 26 nagarpalika, municipality, president appointed, Gujarat -भाजपा ने किया ऐलान, सोमवार को २० में नियुक्त किए थे अध्यक्ष

By: nagendra singh rathore

Published: 16 Mar 2021, 08:08 PM IST

अहमदाबाद. स्थानीय निकाय चुनाव में भव्य जीत मिलने के बाद राज्य की 81 नगरपालिकाओं में से 28 नगरपालिकाओं में अध्यक्ष पद पर नियुक्ति की मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से घोषणा कर दी गई। मुख्यमंत्री आवास पर प्रदेश संसदीय समिति और नपा चुनाव प्रभारियों की बैठक में चर्चा के बाद यह निर्णय किया गया है।
सोमवार को भी भाजपा की ओर से राज्य की २० नगरपालिकाओं में अध्यक्ष पद पर नियुक्ति की घोषणा की जा चुकी है।
मंगलवार को जिन नपा में अध्यक्ष की घोषणा की गई है उनमें वडोदरा जिले की डभोई नगरपालिका में काजलबेन संजयकुमार दुलाणी, पादरा नपा में मयूरध्वजसिंह प्रताप सिंह झाला और सावली में हेतलबेन जिग्नेशभाईपटेल को अध्यक्ष बनाया गया है।
आणंद की आणंद नपा में रूपलबेन वनीषभाई पटेल, बोरसद में आरतीबेन दुष्यंतभाई पटेल, पेटलाद में गीताबेन अशोकभाई पटेल, खंभात में कामिनीबेन हिरेनकुमार गांधी, उमरेठ में रमीलाबेन कनूभाई पटेल, सोजित्रा में रजनीकांतभाई जशभाई पटेल को अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
अरवल्ली की मोडासा नपा में जल्पाबेन मेहुलकुमार भावसार, बायड में स्नेहलकुमार जगदीशभाई पटेल को अध्यक्ष बनाया है।
कच्छ जिले की भुज नपा में घनश्यामभाई रसिकभाई ठक्कर, गांधीधाम में इशिताबेन धर्मेन्द्रभाई टीलवाणी, अंजार में लीलावंतीबेन दिलीपभाई प्रजापति, मांडवी में हेतलबेन चेतनभाई सोनेजी, मुन्द्रा-बारोई में किशोरसिंह राजेन्द्रसिंह परमार को अध्यक्ष बनाया है।
मोरबी नपा में अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी कुसुमबेन करमशीभाई परमार को सौंपी गई है।
सुरेन्द्रनगर जिले की ध्रांगध्रां नपा में कल्पनाबेन भावेश रावल, लींबडी में जिज्ञाशाबेन (बेलावेन) वी शुक्ल, पाटडी में मौलेशभाई दशरथभाई परीख, चोटीला में जयदीपभाई जोरूभाई खाचर, सुरेन्द्रनगर-दूधरेज-वढवाण नपा में वीरेन्द्रभाई शंकरलाल आचार्य को नपा अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
सूरत जिले की बारडोली नपा में फाल्गुनीबेन राजेन्द्रभाई देसाई, मांडवी में रेखाबेन पंकजसिंह वशी, तरसाडी में मीनाक्षीबेन दीपकभाई शाह और कडोदरा में कल्पेशकुमार महेशभाई टेलर को अध्यक्ष बनाया गया है।
सोमवार को तापी की ब्यारा, खेड़ा जिले की कपड़वंज, नडियाद, कठलाल, ठासरा, पाटण जिले की पाटण, सिद्धपुर, बनासकांठा जिले की पालनपुर, डीसा , भाभर, देवभूमिद्वारका की खंभालिया, राजकोट की गोंडल, गिरसोमनाथ की वेरावल-पाटण, उना, पोरबंदर की पोरबंदर छाया, अमरेली की अमरेली, सावरकुंडला, बगसरा, दामनगर और बाबरा नपा में अध्यक्ष पद पर नियुक्ति की घोषमा की जा चुकी है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned