scriptGujarat News : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पटिल को रक्त से तोला | Bjp, C R Patil, Politics, Birthday, Blood Donation | Patrika News

Gujarat News : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पटिल को रक्त से तोला

locationअहमदाबादPublished: Mar 16, 2022 10:59:20 am

Submitted by:

Binod Pandey

जन्म दिन पर सावरकुंडला में महा रक्तदान शिविर

Gujarat News : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पटिल को रक्त से तोला

Gujarat News : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पटिल को रक्त से तोला

राजकोट. अमरेली जिला भाजपा की ओर से मंगलवार को महारक्तदान शिविर का आयेाजन किया गया। इसमें प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल को रक्त से तोला गया। शिविर का आयोजन जिला भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश पानसुरिया की ओर से किया गया। इससे पूर्व, सावरकुंडला पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल का स्वागत किया। इस अवसर पर निकाली गई बाइक रैली में 500 से अधिक बाइक सवार शामिल हुए।
आयोजन में बोलते हुए सांसद सी आर पाटिल ने कार्यक्रम की सराहना की और भविष्य में इससे भी बेहतर आयोजन करने की अपील करते हुए कहा कि वे जन्मदिन पर सावरकुंडला नहीं, बल्कि सेवा कार्यक्रम की वजह से आए हैं। कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री भरत बोधरा, सांसद नाराण काछडिया, पूर्व विधायक, सत्ताधार महंत विजयबापू, पालीयाद स्थान के प्रतिनिधि भयुलबापू समेत बड़ी संख्या में साधु-संत मौजूद रहे।
बिजली की समस्या से त्रस्त किसानों ने की तालाबंदी
राजकोट. अमरेली जिले की सावरकुंडला तहसील के सिरमण गांव के किसानों ने खेती कार्य के लिए पर्याप्त बिजली नहीं मिलने पर रोष जताते हुए 66 केवी सब स्टेशन के कार्यालय में तालाबंदी की।
अमरेली जिले में पिछले लंबे समय से अनियमित बिजली आपूर्ति से किसान परेशान हैं। सिमरण गांव के 66 केवी सब स्टेशन से सिमरण, ओलिया, जीरा, करजाला समेत 7 से 8 गांवों में फीडरवार खेती कार्य के लिए बिजली की आपूर्ति की जाती है। इधर, सिमरण गांव के पूर्व सरपंच भरत पटेल ने बताया कि 7 गांवों में 66 केवी फीडर अंतर्गत बिजली की आपूर्ति की जाती है। बिजली आपूर्ति अनियमित होने से किसान परेशान हैं। किसानों को सिंचाई समेत अन्य जरूरी कार्यों में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो