अहमदाबाद के भाजपा पार्षद करेंगे एक माह का वेतन दान

कोरोना से लड़ाई के लिए...

By: Omprakash Sharma

Published: 27 Mar 2020, 10:42 PM IST

अहमदाबाद. कोरोना वायरस के संकट के बीच महानगरपालिका के भाजपा पार्षदों ने अपने एक माह के वेतन को दान मे देने की घोषणा की है।
महापौर बीजल पटेल ने शुक्रवार को बताया कि कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहयोग देने के लिए अहमदाबाद के ज्यादातर पार्षद आगे आए हैं। शहर के सभी भाजपा पार्षद एक-एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराएंगे। इसके अलावा नगर प्राथमिक शिक्षा विभाग के सदस्य और मनपा ट्रान्सपोर्ट समिति के सदस्य भी एक एक माह का वेतन राहत कोष में जमा कराएंगे। महापौर बीजल पटेल ने कहा कि सरकार की ओर से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में यह सहयोग दिया जाएगा। उन्होंने संतोष व्यक्त किया कि बारह घंटे में गुजरात में एक भी कोरोना पॉजिटिव दर्ज नहीं होना सरकार की बड़ी सफलता है।

कालूपुर सब्जी मार्केट को किया बंद
थोक में चालू रहेगी बिक्री
अहमदाबाद. शहर के कालूपुर स्थित सब्जी मार्केट में भारी भीड़ को ध्यान में रखकर शुक्रवार को बंद कर दिया गया। मंडी मेें थोक में सब्जी की बिक्री चालू रहेगी।
लॉक डाउन की स्थिति के बीच भी कालूपुर सब्जी मार्केट में पिछले तीन दिनों से भारी भीड़ हो रही है। जिससे प्रशासन ने सब्जी मंडी को आगमी आदेश तक बंद कर दिया है। हालांकि मंडी में थोक बिक्री जारी रहेगी। बुधवार को प्रशासन ने मंडी को सुबह चार से आठ बजे तक खुलने की बात कही थी लेकिन भीड़ ज्यादा होने के कारण फुटकर बिक्री बंद करने का निर्णय किया गया है।

Omprakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned