script

Gujarat election 2022: भाजपा सरकार ने गांवों से जातिवाद खत्म किया : शाह

locationअहमदाबादPublished: Nov 29, 2022 09:33:58 pm

Gujarat election 2022: BJP government has ended casteism from villages: Shah -कपड़वंज में केन्द्रीय गृहमंत्री ने की जनसभा

Gujarat election 2022: भाजपा सरकार ने गांवों से जातिवाद खत्म किया : शाह

Gujarat election 2022: भाजपा सरकार ने गांवों से जातिवाद खत्म किया : शाह

Ahmedabad. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि गुजरात के गांवों में शांति स्थापित करने और जातिवाद को खत्म करने का काम भाजपा सरकार ने किया है। मंगलवार को खेड़ा जिले के कपड़वंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गांवों में मजबूत सहकारी ढांचा बनाने के साथ-साथ नर्मदा योजना को पूरा कर कच्छ से बनासकांठा की सीमा तक पानी पहुंचाने का काम भी उनकी सरकार ने किया।
उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने लोगों को जातिवाद के नाम पर आपस में लड़ाने का काम करने के अलावा कुछ नहीं किया। जबकि भाजपा ने गांव-गांव शुद्ध पानी पहुंचाने और अब तो घर-घर नल से जल पहुंचाने की व्यवस्था की है।
उन्होंने कहा कि कपड़े की भूमि यानि कपड़वंज में वे 26 जनवरी 2005 को ध्वजवंदन करने आए थे। उसके बाद अब 2022 में आए हैं। खेड़ा जिला सरदार वल्लभ भाई पटेल और इंदूलाल याज्ञिक की जन्मभूमि है।
शाह के मुताबिक गुजरात की जनता ने कांग्रेस और भाजपा के राज देखे हैं। मोदी सरकार ने गुजरात के हर गांव में 24 घंटे बिजली पहुंचाई है। आजादी के 65 साल के बाद मोदी ने गांवों तक विकास पहुंचाया। उन्होंने कहा कि सौराष्ट्र की डेयरियां बंद हो गईं। मध्य और उत्तर गुजरात की डेयरियों पर भी बंद होने का संकट था लेकिन मोदी ने उन्हें पुर्नजीवित करने का काम किया।

ट्रेंडिंग वीडियो