प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव तीन दिन के दौरे पर पहुंचे गुजरात

Bjp, Gujarat, Bhupendra yadav, Core committee meeting, kamlam, election, -कमलम् में सीएम, डिप्टी सीएम, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व पदाधिकारियों की उपस्थिति में कोर कमेटी की हुई बैठक, आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर की चर्चा, तौकते तूफान, कोरोनाकाल में पार्टी, सरकार के काम को जाना

By: nagendra singh rathore

Published: 11 Jun 2021, 09:38 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव शुक्रवार को गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।
यादव की अध्यक्षता में शुक्रवार को गुजरात प्रदेश भाजपा मुख्यालय कमलम् में कोर कमेटी की बैठक हुई। जिसमें मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल, केन्द्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला, शिक्षामंत्री भूपेन्द्र सिंह चुड़ास्मा, पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र काका, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष गोरधन झडफिया, संगठनमहामंत्री भीखू दलसाणिया, प्रदेश महामंत्री प्रदीप सिंह वाघेला, भार्गव भट्ट, विनोद चावडा, रजनीभाई पटेल उपस्थित रहे।
बैठक में कोरोनाकाल में सरकार और पार्टी की ओर से किए गए कार्यों की जानकारी यादव को दी गई। तीसरी संभावित लहर से निपटने की सरकार की तैयारी और पार्टी स्तर पर मदद की तैयारियों से भी उन्हें परिचित कराया गया।
इसके अलावा तौकते तूफान से राज्य में हुए नुकसान और अब तक किए गए राहत कार्य का ब्यौरा उन्हें दिया गया।
बैठक में गुजरात में आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा की गई। इसके लिए सरकार और पार्टी स्तर पर किए गए जा रहे प्रयास और तैयारी को उन्होंने जाना और अपने स्तर पर उसमें कुछ और अच्छा करने के लिए मार्गदर्शन दिया।

सरकार-पार्टी के समन्वय से उपचुनाव जीते: पाटिल
बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल ने जानकारी दी कि सरकार और पार्टी के समन्वय के कारण उपचुनावों में पार्टी को जीत मिली।

१५ को प्रदेश संसदीय बोर्ड, विधायकों की बैठक
पार्टी सूत्रों के अनुसार 15 जून को गुजरात प्रदेश भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक होगी। उसके बाद पार्टी के सभी विधायकों की भी बैठक होगी।

प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव तीन दिन के दौरे पर पहुंचे गुजरात
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned