कोरोना के चलते गुजरात में भाजपा के सभी कार्यक्रम रद्द

BJP, Gujarat, Corona, all event, postponed, C R Patil प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश, कई नेताओं की ओर से कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर उठा था सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी का मुद्दा

By: nagendra singh rathore

Published: 22 Nov 2020, 09:51 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात में कोरोना संक्रमण के एक बार फिर से तेजी से फैलने को देखते हुए राज्य के चार शहरों में रात्रि कफ्र्यू लागू है। ऐसे में गुजरात प्रदेश भाजपा ने सभी कार्यक्रमों को रद्द करने का निर्णय किया है। पहले से प्रस्तावित कार्यक्रम भी स्थगित रहेंगे।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल ने रविवार शाम को इस बाबत सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश जारी किए। जिसमें कहा कि राज्य में फिलहाल कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए नई सूचना ना दी जाए तब तक राज्यभर में भाजपा के सभी कार्यक्रमों को रद्द रखा जाए। पहले से तय कार्यक्रम भी रद्द रखे जाएं।
यह निर्देश ऐसे समय में आया है जब भाजपा के कई नेता बीते दो दिनों में सार्वजनिक तौर पर कार्यक्रम आयोजित करते नजर आए और उसमें सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी का मुद्दा उठा। इसमें एक नवनिर्वाचित विधायक के साथ साथ हाल ही में नए नियुक्त किए गए शहर और जिले के अध्यक्षों में से एक अध्यक्ष की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग उमड़े थे। सोशल डिस्टेंसिंग की पालना उसमें नजर नहीं आ रही थी। ऐसे में पार्टी अध्यक्ष को खुद इस बाबत सभी कार्यकर्ताओं के लिए निर्देश जारी करना पड़ा।

BJP
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned