भाजपा नेता दें ‘पाकिस्तान प्रेम’ का जवाब : सूरजेवाला

प्रधानमंत्री मोदी के कांग्रेस पर आरोपों के जवाब में कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीपसिंह सूरजेवाला ने कहा कि वोट बटोरने के लिए ‘शब्दों का हमला’ भाजपा

By: मुकेश शर्मा

Published: 11 Dec 2017, 05:07 AM IST

अहमदाबाद।प्रधानमंत्री मोदी के कांग्रेस पर आरोपों के जवाब में कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीपसिंह सूरजेवाला ने कहा कि वोट बटोरने के लिए ‘शब्दों का हमला’ भाजपा की कथनी और करनी में साफ अंतर नजर आता है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के प्रत्यक्ष और परोक्ष ‘पाकिस्तान प्रेम’ जगजाहिर है।

सूरजेवाला रविवार को संवाददाता सम्मेलन में भाजपा से सवाल करते कहा कि क्यों आईएसआई जैसी उग्रवादियों को संरक्षण देने वाली बदनाम पाकिस्तान एजेंसी को क्यों भारत सरकार देश का मेहमान बनाकर बुलाती है? भारत सरकार ने देश का मेहमान बना पठानकोट उग्रवादी हमले के बाद सबसे महत्वपूर्ण सेना हवाईअड्डे की जांच के लिए क्यों बुलाया? उधमपुर, जम्मू-कश्मीर व गुरदासपुर पंजाब में हुए उग्रवादी हमलों के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी बिन बुलाए मेहमान की तरह पाकिस्तान प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के यहां जन्मदिन मनाने और शादी की दावत खाने क्यों गए थे?

क्या यह उधमपुर व पठानकोट में शहीद जवानों का घोर अपमान नहीं है। क्या यह सही नहीं कि मध्यप्रदेश में जो 11 पाकिस्तानी आईएसआई के लिए भारतीय सेना की जासूसी करते पकड़े गए उनका मुखिया ध्रुव सक्सेना नाम का व्यक्ति भाजपा की आईटी सेल का पदाधिकारी निकला? क्या यह सही नहीं कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी सरकार की ओर से 14 दिसम्बर को उग्रवादी बुरहान वाणी के परिवार को मुआवजे व नौकरी की पेशकश की गई?

उन्होंने भाजपा नेतृत्व यह भी सवाल किया कि 19 मई, 2017 को भाजपा के वरिष्ठ नेता व महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री गिरिश महाजन व भाजपा विधायक देवयानी फरांडे, बाला साहब सनाप, सीमा हीरे व अन्य भाजपा नेताओं ने नासिक में दाउद इब्राहिम की भतीजी की शादी में हिस्सा लिया था।

दो मकानों से 9 लाख की शराब बरामद

चुनावी माहौल में डभोई पुलिस थाने के निरीक्षक जयदीप सिंह वाघेला ने मुखबिर की सूचना पर प्रथम रेजीडेंसी के दो मकानों में छापा मारा। उस दौरान वहां से नौ लाख रुपए कीमत की शराब जब्त की। चर्चा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान इस शराब की खपत फायदे के लिए की जानी थी। जिन मकानों में छापा मारा गया वे भगवानदास राजस्थानी के नाम से जाने जाते हैं।

 

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned