scriptखेड़ा जिले में भाजपा विधायक व सरपंच में झड़प का वीडियो वायरल | BJP legislator in Kheda and in the sarpanch Skirmish Video viral | Patrika News

खेड़ा जिले में भाजपा विधायक व सरपंच में झड़प का वीडियो वायरल

locationअहमदाबादPublished: Nov 13, 2018 12:03:05 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज ना करने पर हंगामा

general

खेड़ा जिले में भाजपा विधायक व सरपंच में झड़प का वीडियो वायरल

आणंद. खेडा जिले की मातर तहसील के लवाल गांव में भाजपा विधायक व गांव के सरपंच के बीच झड़प का वीडियो वायरल हुआ है। झड़प के बाद विधायक की ओर से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज ना करने पर सरपंच व समर्थकों ने पुलिस थाने पर हंगामा मचाया।
सूत्रों के अनुसार मातर के भाजपा विधायक केसरीसिंह सोलंकी की ओर से लवाल गांव में गांव के सरपंच महिपतसिंह चौहाण से झड़प की गई। मोबाइल फोन में वीडियो रिकार्डिंग कर रहे युवक के हाथ से विधायक ने मोबाइल फोन छीनकर कथित तौर पर जान से मारने की धमकी भी दी। वारदात के बाद लवाल गांव के सरपंच व ग्रामीण मातर पुलिस थाने पर पहुंचे।
मातर के विधायक के विरुद्ध नारेबाजी कर विधायक केसरीसिंह सोलंकी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी और पुलिस सुरक्षा दिलाने की मांग की गई। मामला दर्ज ना करने पर सरपंच व समर्थकों ने पुलिस थाने पर हंगामा मचाया।
सरपंच के अनुसार विधायक केसरीसिंह सोलंकी ने उसके साथ झगड़ा किया और गांव के निवासी किरीटसिंह पुरोहित व भारतसिंह बलवंतसिंह चौहाण की पिटाई की। इसके अलावा विधायक की ओर से उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। इसके बाद पुलिस अधिकारियों की समझाइश पर मामला शांत हुआ।
विधायक केसरीसिंह सोलंकी ने आरोप झूठे बताते हुए कहा कि सरपंच से मारपीट करनी होती तो वे स्वयं क्यों उसके गांव जाते? लवाल गांव के सरपंच ने माछीयाल गांव के सरपंच के झगड़े में कूदकर उन पर व सांसद देवुसिंह चौहाण पर झूठे आरोप लगाए हैं। वे तो समझाइश के लिए लवाल गांव गए लेकिन सरपंच ने उनके साथ झगड़ा किया।
मित्र की कार लेकर लगाई 7 लाख की चपत
गांधीधाम. कच्छ जिले के आदिपुर शहर निवासी एक युवक ने मित्र के विरुद्ध कार लेकर सात लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज करवाया है।
सूत्रों के अनुसार आदिपुर निवासी चंदन मोहनदास वंसदानी ने आदिपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। शिकायत के अनुसार मूल आदिपुर व हाल शिणाय निवासी मित्र भरत रविशंकर पंड्या ने पिछली 30 सितंबर को उससे मुलाकात की। उसने अहमदाबाद जाने के लिए 7 लाख रुपए की कार ली और अब तक नहीं लौटाई। मांगने के बावजूद कार ना लौटाने पर चंदन ने भरत के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है।

युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार
– अवैध संबंध का अंजाम
गांधीधाम. कच्छ जिले के अंजार शहर में कलश सर्कल के समीप युवक का शव मिलने के बाद जांच के दौरान पुलिसकर्मियों ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। दोनों ने अवैध संबंध के चलते हत्या की बात कबूल की है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार नाडापा गांव निवासी बिपिन टपु कोली (20 वर्ष) की हत्या के आरोप में जयेश रामजी कोली व मोमाया जेसंग कोली को गिरफ्तार किया गया। प्रारंभिक पूछताछ के अनुसार एक आरोपी की पत्नी के साथ अवैध संबंध की रंजिश के चलते ल_ से वार कर बिपिन की हत्या की बात आरोपियों ने कबूल की है। एक आरोपी के घर आए दिन जाने वाला बिपिन गुजराती नववर्ष के दिन भी गया, वहां आरोपी व बिपिन के बीच झगड़ा हुआ और गला दबाकर ल_ से पीटकर हत्या कर दी गई।
कार-बाइक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
राजकोट. मोरबी में राजपर रोड पर रविवार देर रात कार-बाइक की भिडं़त में तीन युवकों की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार मोरबी में कबीर टेकरी क्षेत्र निवासी मिस्त्री राहुल वासुदेव प्रसाद (20 वर्ष), धर्मेंद्र कुमार जावर कनोजिया (25 वर्ष), धर्मेंद्र रामजीतसिंह कुमार (30 वर्ष) रविवार शाम को काम निपटाकर चांचापर गांव से लौट रहे थे।
मार्ग में राजपर रोड पर सामने से कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों युवकों की मौत मौके पर हो गई। हादसे के बाद कार चालक वाहन छोडक़र फरार हो गया। मोरबी तहसील पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है।
महिला ने की आत्महत्या
– सांप को मारने के बाद सर्पदंश से पुत्र की मौत के कारण उठाया कदम
राजकोट. शहर में कुवाडवा रोड पर रहने वाली महिला ने रविवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। करीब डेढ़ वर्ष पहले सांप को मारने के बाद सर्पदंश से सात वर्षीय पुत्र की मौत के कारण महिला ने आत्महत्या की।
सूत्रों के अनुसार राजकोट शहर में कुवाडवा रोड पर चामुंडा सोसायटी निवासी भावना संजय सोलंकी (32 वर्ष) ने रविवार शाम को फांसी लगाई। उसे बेहोशी की हालत में आपातकालीन सेवा 108 की एंबुलेंस से सिविल अस्पताल पहुंचाया, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूचना मिलने पर बी डिविजन पुलिस थाने के उप निरीक्षक एम.एम. झाला व स्टॉफकर्मी अस्पताल पहुंचे। मृतका से मिले सुसाइड नोट को पुलिसकर्मियों ने जब्त किया है। उसमें उल्लेख किया है कि कुछ दिन पहले सात वर्षीय पुत्र मानव की मौत सर्पदंश से हुई थी। मृतका ने करीब डेढ़ वर्ष पहले एक सांप को मारा था। पाप का भोग पुत्र को बनना पड़ा, यह सोचकर वह शंका से चिंतित रहती थी। अंतत: उसने परेशान होकर फांसी लगा ली।
आदिपुर में न्यायाधीश के मकान से 90 हजार की चोरी
गांधीधाम. कच्छ जिले के आदिपुर में एक न्यायाधीश के बंद मकान से 90 हजार रुपए की चोरी का मामला प्रकाश में आया है।
सूत्रों के अनुसार आदिपुर में तोलाणी आंख के अस्पताल के सामने रहने वाले व न्यायालय के न्यायाधीश कीर्तिसिंह प्रधानजी ठाकोर ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। शिकायत के अनुसार पिछली 5 से 11 नवंबर के बीच वे बाहर गए थे, इस बीच दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उनके बंद मकान को निशाना बनाया।
दरवाजे का ताला तोडक़र मकान में प्रवेश कर वहां से सोने के जेवर, चांदी के सिक्के, लैपटॉप सहित 90 हजार रुपए का सामान चुराकर अज्ञात व्यक्ति फरार हो गया। आदिपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर पुलिसकर्मियों ने डॉग स्क्वॉड व फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों की मदद से जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो