scriptभाजपा सांसद देवजी फतेपरा के बागी तेवर | BJP MP Devji Fatepra's rebel movement | Patrika News

भाजपा सांसद देवजी फतेपरा के बागी तेवर

locationअहमदाबादPublished: Mar 24, 2019 10:51:10 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

टिकट कटने से नाराज, कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं

Devji fatehpara

भाजपा सांसद देवजी फतेपरा के बागी तेवर

अहमदाबाद. लोकसभा का टिकट कटने से नाराज सुरेन्द्रनगर के सांसद देवजी फतेपरा ने बागी तेवर अपनाए हैं। उन्होंने भाजपा नेता जयंती कवडिया और धनजी पटेल पर संगीन आरोप लगाते कहा कि उनकी टिकट कटवाने में इनका ही हाथ हैं। फतेपरा ने नाराजगी जाहिर करते कहा कि अगले दो दिनों में समाज के साथ बैठक करेंगे और यदि समाज कहेगा तो पार्टी से किनारा कर सकते हैं। उधर, यह भी माना जा रहा है कि वे पार्टी से किनारा कर कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।
उन्होंने अपनी ही पार्टी पर प्रहार करते कहा कि भाजपा में गुटबाजी चल रहा है। प्रत्याशियों के नामों पर रायशुमारी महज नाटक है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनका टिकट कटवाने में भाजपा के नेता जयंती कवाडिया की भूमिका बताया है। कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले और फिर गुजरात सरकार में मंत्री का पद हासिल करने वाले कुंवरजी बावलिया को भी चेताते कहा कि कुंवरजी बावलिया को आगामी समय में एहसास होगा।
उन्होंने कहा कि वे समाज के साथ बैठक करेंगे। समाज जो कहेगा वैसा ही किया जाएगा। समाज कहेगा तो वे पार्टी से इस्तीफा भी दे देंगे। समाज कहेगा तो मौजूदा प्रत्याशी को हराने में ताकत झोकेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा प्रत्याशी डॉ. महेन्द्र मुंजपरा को टिकट दी गई, लेकिन भाजपा में उनका कोई भी योगदान नहीं है। उन्होंने धनजी पटेल पर संगीन आरोप लगाते कहा कि धनजी बड़े व्यक्ति है और वे छोटे हैं। दिल्ली में जो उनको बंगला मिला है उसे धनजी भाई ने अपने भांजे को बिजनेस कराने के लिए मांगा था। उधर, कवाडिया और धनजी पटेल ने मीडिया को प्रतिक्रिया देते कहा कि देवजी उनके अच्छे दोस्त है। टिकट काटना उनके अधिकार में नहीं है। हमारे लिए पार्टी ही अहम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो