scriptGujarat Hindi News : पेज कमिटी के सदस्यों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे पीएम मोदी | Bjp, virtual, Meeting, election | Patrika News

Gujarat Hindi News : पेज कमिटी के सदस्यों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे पीएम मोदी

locationअहमदाबादPublished: Jan 22, 2022 03:16:57 pm

Submitted by:

Binod Pandey

दाहोद में संगठन की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने दिया मार्गदर्शन

Gujarat Hindi News : पेज कमिटी के सदस्यों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे पीएम मोदी

Gujarat Hindi News : पेज कमिटी के सदस्यों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे पीएम मोदी

दाहोद. आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तहत भाजपा ने अपने संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया है। जमीनी कार्यकर्ताओं को चुनाव से पूर्व पूरी तरह से तैयार करने की योजना पर पार्टी फोकस कर रही है। इसके तहत जहां गांव-गांव और मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटील मीटिंग कर रहे हैं, वहीं आगामी 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी पेज कमिटी के सदस्यों से संवाद करेंगे। हालांकि अभी कोरोना के माहौल के कारण सभी बड़ी बैठकें वर्चुअल की जा रही है। प्रधानमंत्री भी पेज कमिटी के सदस्यों के साथ वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे।
दाहोद में मंडल कार्यकर्ताओं के साथ नवसारी के भाजपा सांसद व प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटील ने वर्चुअल मीटिंग कर उन्हें आागमी कार्यक्रमों की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने संगठन की मजबूती पर जोर देते हुए सभी कार्यकर्ताओं को जुट जाने का आह्वान किया। खासकर पेज कमिटी और बूथ कमिटी को मजबूत करने की बात कही। बैठक में प्रधानमंत्री के साथ होने वाली वर्चुअल मीटिंग के लिए अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं के रजिस्ट्रेशन कराने को कहा। इस अवसर पर झालोद भाजपा संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे। इसमें वालजीभाई मेंडा, महामंत्री नरेन्द्रभाई सोनी शामिल हुए।
साबरकांठा जिले में तड़के घने कोहरे से वाहन चालक हुए परेशान
हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले में पिछले कई दिनों से वातावरण में सर्दी होने से तड़के घने कोहरे का असर देखा गया। शुक्रवार सुबह भी कोहरे के कारण वाहन चालकों को लाइट जला कर सड़कों से गुजरना पड़ा। प्रांतिज के समीप टोलटैक्स पास घने कोहरे के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। राजस्थान, शामलाजी की ओर जा रहे बड़े ट्रेलर को अपने-अपने वाहनों की लाटइ चालू रखनी पड़ी। वहीं दूसरी ओर उन्हें अपने वाहनों की गति भी धीमी रखनी पड़ी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x879dud
https://www.dailymotion.com/embed/video/x879duc
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो